'असली नशा करना है तो लड़की साथ लेकर पार्टी में आओ, कम हो जाएंगी एंट्री फीस, अंदर होंगे मजे ही मजे'... पुलिस ने किया भंडाफोड़ | Noida Rave Party

नोएडा: पुलिस ने बताया कि कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया, पार्टी के लिए इनवाइट व्हाट्सएप के जरिए भेजे गए थे। शुक्रवार रात को नोएडा की एक पॉश सोसायटी के फ्लैट में कथित तौर पर कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया, जिसके बाद चिंतित निवासियों ने स्थानीय पुलिस को सहायता के लिए बुलाया। इसे भी पढ़ें: ईडी ने शराब घोटाला मामले में रायपुर के महापौर के भाई और आईटीएस अधिकारी को गिरफ्तार किया  सेक्टर 94 में सुपरनोवा सोसायटी के फ्लैट से कई शराब की बोतलें बरामद की गईं और नशे में पकड़े गए कुछ छात्रों की उम्र 21 साल से कम थी। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में शराब पीने की कानूनी उम्र 21 साल है। सोसायटी के निवासियों और छात्रों ने जब उनसे बात की तो उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। निवासियों के अनुसार, किशोरों ने कथित तौर पर फ्लैट की बालकनी से शराब की बोतलें फेंकी।  पुलिस के अनुसार, रेव पार्टी के निमंत्रण कथित तौर पर व्हाट्सएप के जरिए भेजे गए थे। आमंत्रण संदेश में कथित तौर पर लिखा था, "हाउस पार्टी जो पूरी तरह से धमाकेदार होने वाली है। शाम 6 बजे हमारे घर पर हमारे साथ शामिल हों और कुछ ऐसी यादें बनाएं जो हमेशा के लिए याद रहेंगी।"  इसे भी पढ़ें: उम्मीद है प्रधानमंत्री वायनाड के भूस्खलन को राष्ट्रीय आपदा घोषित करेंगे: राहुल Gandhi आमंत्रण में यह भी उल्लेख किया गया है कि महिला प्रवेश शुल्क ₹ 500 होगा, जोड़ों को ₹ 800 और पुरुषों के लिए ₹ 1,000 का भुगतान करना होगा।नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

'असली नशा करना है तो लड़की साथ लेकर पार्टी में आओ, कम हो जाएंगी एंट्री फीस, अंदर होंगे मजे ही मजे'... पुलिस ने किया भंडाफोड़ | Noida Rave Party
नोएडा: पुलिस ने बताया कि कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया, पार्टी के लिए इनवाइट व्हाट्सएप के जरिए भेजे गए थे। शुक्रवार रात को नोएडा की एक पॉश सोसायटी के फ्लैट में कथित तौर पर कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया, जिसके बाद चिंतित निवासियों ने स्थानीय पुलिस को सहायता के लिए बुलाया।
 

इसे भी पढ़ें: ईडी ने शराब घोटाला मामले में रायपुर के महापौर के भाई और आईटीएस अधिकारी को गिरफ्तार किया

 
सेक्टर 94 में सुपरनोवा सोसायटी के फ्लैट से कई शराब की बोतलें बरामद की गईं और नशे में पकड़े गए कुछ छात्रों की उम्र 21 साल से कम थी। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में शराब पीने की कानूनी उम्र 21 साल है। सोसायटी के निवासियों और छात्रों ने जब उनसे बात की तो उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। निवासियों के अनुसार, किशोरों ने कथित तौर पर फ्लैट की बालकनी से शराब की बोतलें फेंकी।
 
पुलिस के अनुसार, रेव पार्टी के निमंत्रण कथित तौर पर व्हाट्सएप के जरिए भेजे गए थे। आमंत्रण संदेश में कथित तौर पर लिखा था, "हाउस पार्टी जो पूरी तरह से धमाकेदार होने वाली है। शाम 6 बजे हमारे घर पर हमारे साथ शामिल हों और कुछ ऐसी यादें बनाएं जो हमेशा के लिए याद रहेंगी।"
 

इसे भी पढ़ें: उम्मीद है प्रधानमंत्री वायनाड के भूस्खलन को राष्ट्रीय आपदा घोषित करेंगे: राहुल Gandhi

 
आमंत्रण में यह भी उल्लेख किया गया है कि महिला प्रवेश शुल्क ₹ 500 होगा, जोड़ों को ₹ 800 और पुरुषों के लिए ₹ 1,000 का भुगतान करना होगा।

नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।