Badlapur Sex Assault | बदलापुर यौन उत्पीड़न के आरोपी का पूर्व पत्नी से विवाद था, 4 महीने पहले उसने दूसरी शादी कर ली थी

ठाणे के बदलापुर में दो किंडरगार्टनर के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे का अपनी पहली पत्नी से घरेलू विवाद था और उसने चार महीने पहले दूसरी शादी कर ली थी। इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए शिंदे के एक पड़ोसी ने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी कई दिनों से घर पर नहीं थी और वह अपनी मां और भाई के साथ रहता था। इसे भी पढ़ें: राजस्थान को निवेशकों का पसंदीदा गंतव्य बनाने का प्रयास जारी: मुख्यमंत्री शर्मापड़ोसी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, "(दूसरी) शादी करीब चार महीने पहले हुई थी। उसकी पहली पत्नी उसकी आदतों और उनके बीच घरेलू मुद्दों के कारण उसे छोड़कर चली गई थी। साथ ही, दूसरी पत्नी पिछले कुछ दिनों से इलाके में नहीं दिखी थी"।पड़ोसी ने कहा, "किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि इस इलाके में हमारे बीच ऐसा राक्षस रह रहा है।" पड़ोसी ने कहा कि पूरा इलाका सदमे में है और शिंदे पर शर्म आ रही है। इसे भी पढ़ें: किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में 10 साल की सजापड़ोसी ने बताया, "वे पिछले पांच सालों से इस इलाके में रह रहे हैं। इससे पहले वे किसी दूसरे इलाके में रहते थे, लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने उनकी झुग्गी तोड़ दी थी, इसलिए वे यहां शिफ्ट हो गए।" अक्षय शिंदे को बुधवार को दूसरी बार रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उनकी पुलिस हिरासत अवधि 26 अगस्त तक बढ़ा दी। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) आरती सिंह की अध्यक्षता वाली विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने जांच अपने हाथ में ले ली है।

Badlapur Sex Assault | बदलापुर यौन उत्पीड़न के आरोपी का पूर्व पत्नी से विवाद था, 4 महीने पहले उसने दूसरी शादी कर ली थी
ठाणे के बदलापुर में दो किंडरगार्टनर के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे का अपनी पहली पत्नी से घरेलू विवाद था और उसने चार महीने पहले दूसरी शादी कर ली थी। इंडिया टुडे टीवी से बात करते हुए शिंदे के एक पड़ोसी ने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी कई दिनों से घर पर नहीं थी और वह अपनी मां और भाई के साथ रहता था।
 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान को निवेशकों का पसंदीदा गंतव्य बनाने का प्रयास जारी: मुख्यमंत्री शर्मा


पड़ोसी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, "(दूसरी) शादी करीब चार महीने पहले हुई थी। उसकी पहली पत्नी उसकी आदतों और उनके बीच घरेलू मुद्दों के कारण उसे छोड़कर चली गई थी। साथ ही, दूसरी पत्नी पिछले कुछ दिनों से इलाके में नहीं दिखी थी"।

पड़ोसी ने कहा, "किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि इस इलाके में हमारे बीच ऐसा राक्षस रह रहा है।" पड़ोसी ने कहा कि पूरा इलाका सदमे में है और शिंदे पर शर्म आ रही है।
 

इसे भी पढ़ें: किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा


पड़ोसी ने बताया, "वे पिछले पांच सालों से इस इलाके में रह रहे हैं। इससे पहले वे किसी दूसरे इलाके में रहते थे, लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने उनकी झुग्गी तोड़ दी थी, इसलिए वे यहां शिफ्ट हो गए।" अक्षय शिंदे को बुधवार को दूसरी बार रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उनकी पुलिस हिरासत अवधि 26 अगस्त तक बढ़ा दी। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) आरती सिंह की अध्यक्षता वाली विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने जांच अपने हाथ में ले ली है।