Rajouri Garden Dhaba Murder | दिल्ली में भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या

दिल्ली में भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में बुधवार सुबह एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। इसे भी पढ़ें: कोलकाता की घटना से सबक, MP सरकार ने डॉक्टर-स्टाफ की सुरक्षा को लेकर उठाया बड़ा कदम, अस्पतालों के चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजरपुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित हरनीत सिंह सचदेवा (29) सुबह-सुबह एक ढाबे पर गया था और ऑर्डर दिया था। ऑर्डर में देरी के कारण सचदेवा और भोजनालय के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया।इसके बाद कर्मचारियों ने ढाबे के मालिकों केतन नरूला और अजय नरूला से संपर्क किया, जो कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और सचदेवा, उनके दोस्तों और मालिकों के बीच झगड़ा हो गया, डीसीपी वीर ने बताया। इसे भी पढ़ें: एक टीचर ने स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा का पीछा करके किया यौन उत्पीड़न, आरोपी को गिरफ्तार किया गयाउन्होंने बताया कि बाद में सचदेवा को उसके दोस्त अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि हम यह भी देख रहे हैं कि उस समय रेस्तरां किस प्रकार चल रहा था।

Rajouri Garden Dhaba Murder | दिल्ली में भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या
दिल्ली में भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक भोजनालय में ऑर्डर में देरी को लेकर हुए विवाद में बुधवार सुबह एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई।
 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता की घटना से सबक, MP सरकार ने डॉक्टर-स्टाफ की सुरक्षा को लेकर उठाया बड़ा कदम, अस्पतालों के चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर


पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित हरनीत सिंह सचदेवा (29) सुबह-सुबह एक ढाबे पर गया था और ऑर्डर दिया था। ऑर्डर में देरी के कारण सचदेवा और भोजनालय के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया।

इसके बाद कर्मचारियों ने ढाबे के मालिकों केतन नरूला और अजय नरूला से संपर्क किया, जो कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और सचदेवा, उनके दोस्तों और मालिकों के बीच झगड़ा हो गया, डीसीपी वीर ने बताया।
 

इसे भी पढ़ें: एक टीचर ने स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा का पीछा करके किया यौन उत्पीड़न, आरोपी को गिरफ्तार किया गया


उन्होंने बताया कि बाद में सचदेवा को उसके दोस्त अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि हम यह भी देख रहे हैं कि उस समय रेस्तरां किस प्रकार चल रहा था।