आंध्र प्रदेश की महिला और उसके दो बच्चों की घर में जलकर मौत, पुलिस को आत्महत्या का संदेह

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में शनिवार को 35 वर्षीय महिला और उसके नौ और पांच वर्षीय दो बच्चे अपने घर में जलकर मर गए। पुलिस को संदेह है कि आग गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी होगी, हालांकि उन्होंने आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया है। इसे भी पढ़ें: Ranthambore National Park | राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करने पर 19 कारें जब्तमहिला राम्या अपने बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी। उसका पति पिछले तीन सालों से कुवैत में काम कर रहा है। आग लगने के कारणों की फिलहाल जांच की जा रही है। सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) चंद्रशेखर ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा घर से धुआं निकलते देखने के बाद पुलिस को सूचित किया गया। इसे भी पढ़ें: क्यों खास है Mahindra की Thar Roxx, 3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग, जानें कीमत और फीचर्स उन्होंने कहा पहुंचने पर, हमने पाया कि घर अंदर से बंद था। ताला तोड़ने के बाद, आग बुझाने के लिए दमकलकर्मी पहुंचे। दुर्भाग्य से, हमें पता चला कि राम्या और उसके बच्चे आग की चपेट में आ गए थे। आग लगने के सही कारण या आत्महत्या का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

आंध्र प्रदेश की महिला और उसके दो बच्चों की घर में जलकर मौत, पुलिस को आत्महत्या का संदेह
आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में शनिवार को 35 वर्षीय महिला और उसके नौ और पांच वर्षीय दो बच्चे अपने घर में जलकर मर गए। पुलिस को संदेह है कि आग गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी होगी, हालांकि उन्होंने आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया है।
 

इसे भी पढ़ें: Ranthambore National Park | राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करने पर 19 कारें जब्त


महिला राम्या अपने बच्चों के साथ घर में अकेली रहती थी। उसका पति पिछले तीन सालों से कुवैत में काम कर रहा है। आग लगने के कारणों की फिलहाल जांच की जा रही है। सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) चंद्रशेखर ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा घर से धुआं निकलते देखने के बाद पुलिस को सूचित किया गया।
 

इसे भी पढ़ें: क्यों खास है Mahindra की Thar Roxx, 3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग, जानें कीमत और फीचर्स


 उन्होंने कहा पहुंचने पर, हमने पाया कि घर अंदर से बंद था। ताला तोड़ने के बाद, आग बुझाने के लिए दमकलकर्मी पहुंचे। दुर्भाग्य से, हमें पता चला कि राम्या और उसके बच्चे आग की चपेट में आ गए थे। आग लगने के सही कारण या आत्महत्या का पता लगाने के लिए जांच जारी है।