ठाणे में सड़क पर झगड़ा: झगड़े के बाद बच्चे को लेकर कार से टकराने के आरोप में SUV चालक गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने 32 वर्षीय सतीश बिंदेश्वर शर्मा नामक व्यक्ति को पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता की कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना मंगलवार शाम को जम्भुलपाड़ा में एस5 पार्क होटल के पास हुई और घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।सतीश का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव किया और महिला और दंपति के बच्चे को अपने साथ ले जाने का फैसला किया। इससे नाराज होकर व्यक्ति ने अपनी कार को दूसरी एसयूवी से टकरा दिया, जिसमें महिला और बच्चा बैठे थे। इस घटना में सात लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान योगेश गायकवाड़, 43, बिंदेश्वर शर्मा, 59, रीता देवी शर्मा, 55, विकास शर्मा, 22, दक्ष शर्मा, 6 और दो बाइक सवार ओम चव्हाण, 23 और हर्ष डाइटमार, 22 के रूप में हुई है। इसे भी पढ़ें: Jammu & Kashmir Elections Security | Border Security Force प्रमुख ने चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा की समीक्षा कीपुलिस ने बताया कि गायकवाड़ की हालत गंभीर है और उसे उल्हासनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी सतीश शर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शर्मा को 23 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।सतीश के पिता बिंदेश्वर शर्मा रक्षा विभाग के कर्मचारी हैं और दो महीने में सेवानिवृत्त होने वाले हैं। वह अपनी पत्नी रीता देवी और अपने दूसरे बेटे के साथ मुंबई में रहते हैं। इसे भी पढ़ें: ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली हॉकी टीम को सम्मानित कियापुलिस उपनिरीक्षक बी दराडे ने बताया, "दो दिन पहले आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी बदलापुर स्थित अपने मायके चली गई, जबकि उनका बेटा दक्ष सतीश के पास ही रहा। मंगलवार को सतीश की पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्य मामले को सुलझाने के लिए बदलापुर आए थे। बिंदेश्वर शर्मा ने सतीश को मुख्य सड़क पर बुलाया, जहां बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद बढ़ गया।  सतीश कस्टडी छोड़ने को तैयार नहीं था, इसलिए वह गुस्सा हो गया और उसने जानबूझकर अपनी कार अपने माता-पिता की गाड़ी में घुसा दी। इसके बाद उसने कार को पीछे की ओर मोड़ा और उनकी गाड़ी को फिर से टक्कर मारी, जिससे फॉर्च्यूनर एसयूवी 15 मीटर पीछे चली गई। टक्कर में कई बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं और सात लोग घायल हो गए।"

ठाणे में सड़क पर झगड़ा: झगड़े के बाद बच्चे को लेकर कार से टकराने के आरोप में SUV चालक गिरफ्तार
ठाणे पुलिस ने 32 वर्षीय सतीश बिंदेश्वर शर्मा नामक व्यक्ति को पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता की कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना मंगलवार शाम को जम्भुलपाड़ा में एस5 पार्क होटल के पास हुई और घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सतीश का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव किया और महिला और दंपति के बच्चे को अपने साथ ले जाने का फैसला किया। इससे नाराज होकर व्यक्ति ने अपनी कार को दूसरी एसयूवी से टकरा दिया, जिसमें महिला और बच्चा बैठे थे। इस घटना में सात लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान योगेश गायकवाड़, 43, बिंदेश्वर शर्मा, 59, रीता देवी शर्मा, 55, विकास शर्मा, 22, दक्ष शर्मा, 6 और दो बाइक सवार ओम चव्हाण, 23 और हर्ष डाइटमार, 22 के रूप में हुई है।
 

इसे भी पढ़ें: Jammu & Kashmir Elections Security | Border Security Force प्रमुख ने चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा की समीक्षा की


पुलिस ने बताया कि गायकवाड़ की हालत गंभीर है और उसे उल्हासनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी सतीश शर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शर्मा को 23 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

सतीश के पिता बिंदेश्वर शर्मा रक्षा विभाग के कर्मचारी हैं और दो महीने में सेवानिवृत्त होने वाले हैं। वह अपनी पत्नी रीता देवी और अपने दूसरे बेटे के साथ मुंबई में रहते हैं।
 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली हॉकी टीम को सम्मानित किया


पुलिस उपनिरीक्षक बी दराडे ने बताया, "दो दिन पहले आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी बदलापुर स्थित अपने मायके चली गई, जबकि उनका बेटा दक्ष सतीश के पास ही रहा। मंगलवार को सतीश की पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्य मामले को सुलझाने के लिए बदलापुर आए थे। बिंदेश्वर शर्मा ने सतीश को मुख्य सड़क पर बुलाया, जहां बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद बढ़ गया।
 
सतीश कस्टडी छोड़ने को तैयार नहीं था, इसलिए वह गुस्सा हो गया और उसने जानबूझकर अपनी कार अपने माता-पिता की गाड़ी में घुसा दी। इसके बाद उसने कार को पीछे की ओर मोड़ा और उनकी गाड़ी को फिर से टक्कर मारी, जिससे फॉर्च्यूनर एसयूवी 15 मीटर पीछे चली गई। टक्कर में कई बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं और सात लोग घायल हो गए।"