फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने के आरोप में अभिनेता ध्रुव सरजा के मैनेजर को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया

बेंगलुरु पुलिस ने मई में एक फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने के आरोप में कन्नड़ फिल्म अभिनेता ध्रुव सरजा के मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मैनेजर अश्विन, ड्राइवर नागेंद्र और सुब्बू और हर्ष के रूप में हुई है, जिन्होंने 26 मई को प्रशांत पुजारी पर हमला किया था। संयोग से, पुजारी सरजा के फिटनेस ट्रेनर थे। इसे भी पढ़ें: Watch: पुलिस ने नष्ट करने के लिए जमीन पर बिछाई 50 लाख रुपये की अवैध शराब, बेकाबू भीड़ ने चंद सेकंड में लूट लीबेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने मंगलवार को पुष्टि की कि इस संबंध में गिरफ्तारियां की गई हैं। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, 26 मई को बनशंकरी सेकंड स्टेज में केआर रोड पर दो बाइक सवार हमलावरों ने पुजारी पर हमला किया था, जब वह घर लौट रहे थे।इसके बाद पुजारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने हमलावरों की पहचान सुब्बू और हर्ष के रूप में की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 41 (गलत तरीके से रोकना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया था। शुरुआत में हर्ष और सुब्बू को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने बाद में नागेंद्र का नाम बताया। इसे भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर की पत्नी की हत्या, फिर दोस्त का रूप लेकर जीता रहा जिंदगी, पुलिस ने पड़ताल के बाद दबौचादयानंद ने कहा कि अश्विन और नागेंद्र पुजारी और सरजा के बीच बढ़ती नज़दीकियों से नाखुश थे और उन्होंने फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने का फैसला किया।एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "चारों जमानत पर बाहर हैं। नागेंद्र ने अश्विन के कहने पर सुब्बू और हर्ष को पुजारी पर हमला करने के लिए कहा था।"

फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने के आरोप में अभिनेता ध्रुव सरजा के मैनेजर को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया
बेंगलुरु पुलिस ने मई में एक फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने के आरोप में कन्नड़ फिल्म अभिनेता ध्रुव सरजा के मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मैनेजर अश्विन, ड्राइवर नागेंद्र और सुब्बू और हर्ष के रूप में हुई है, जिन्होंने 26 मई को प्रशांत पुजारी पर हमला किया था। संयोग से, पुजारी सरजा के फिटनेस ट्रेनर थे।
 

इसे भी पढ़ें: Watch: पुलिस ने नष्ट करने के लिए जमीन पर बिछाई 50 लाख रुपये की अवैध शराब, बेकाबू भीड़ ने चंद सेकंड में लूट ली


बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने मंगलवार को पुष्टि की कि इस संबंध में गिरफ्तारियां की गई हैं। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, 26 मई को बनशंकरी सेकंड स्टेज में केआर रोड पर दो बाइक सवार हमलावरों ने पुजारी पर हमला किया था, जब वह घर लौट रहे थे।

इसके बाद पुजारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने हमलावरों की पहचान सुब्बू और हर्ष के रूप में की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 41 (गलत तरीके से रोकना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया था। शुरुआत में हर्ष और सुब्बू को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने बाद में नागेंद्र का नाम बताया।
 

इसे भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर की पत्नी की हत्या, फिर दोस्त का रूप लेकर जीता रहा जिंदगी, पुलिस ने पड़ताल के बाद दबौचा


दयानंद ने कहा कि अश्विन और नागेंद्र पुजारी और सरजा के बीच बढ़ती नज़दीकियों से नाखुश थे और उन्होंने फिटनेस ट्रेनर पर हमला करने का फैसला किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "चारों जमानत पर बाहर हैं। नागेंद्र ने अश्विन के कहने पर सुब्बू और हर्ष को पुजारी पर हमला करने के लिए कहा था।"