Delhi Crime: महिला ने कथित तौर पर घर में पति की हत्या की, घटनास्थल से फरार

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मंगलवार को एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की हत्या कर दी। यह मामला तब प्रकाश में आया जब दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव उसके किराए के घर से बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मुख्य संदिग्ध मृतक की पत्नी काव्या है, जो लापता है। इसे भी पढ़ें: कोलकाता में झाड़ियों में महिला का अज्ञात शव मिला, ट्रेनी डॉक्टर की मौत के बाद से ही मचा है शहर में कोहरामपुलिस अधिकारी ने बताया, "मंगलवार शाम को पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक व्यक्ति की उसकी पत्नी ने हत्या कर दी है। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, डाबरी इलाके में चाणक्य प्लेस 2 के एक कमरे में सचिन का सड़ा-गला शव मिला।" उन्होंने बताया कि अपराध और फोरेंसिक टीमों ने घटनास्थल की जांच की। इसे भी पढ़ें: Israel पर Hezbollah का खतरनाक हमला, आम नागरिकों के घरों को निशाना बनाते हुए दाग दिए 50 रॉकेटपुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया, 17 और 18 अगस्त की रात को नियमित घरेलू हिंसा के कारण काव्या ने उसकी हत्या की। उन्होंने बताया कि आरोपी लापता है और मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Delhi Crime: महिला ने कथित तौर पर घर में पति की हत्या की, घटनास्थल से फरार
दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मंगलवार को एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की हत्या कर दी। यह मामला तब प्रकाश में आया जब दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव उसके किराए के घर से बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मुख्य संदिग्ध मृतक की पत्नी काव्या है, जो लापता है।
 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता में झाड़ियों में महिला का अज्ञात शव मिला, ट्रेनी डॉक्टर की मौत के बाद से ही मचा है शहर में कोहराम


पुलिस अधिकारी ने बताया, "मंगलवार शाम को पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक व्यक्ति की उसकी पत्नी ने हत्या कर दी है। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद, डाबरी इलाके में चाणक्य प्लेस 2 के एक कमरे में सचिन का सड़ा-गला शव मिला।" उन्होंने बताया कि अपराध और फोरेंसिक टीमों ने घटनास्थल की जांच की।
 

इसे भी पढ़ें: Israel पर Hezbollah का खतरनाक हमला, आम नागरिकों के घरों को निशाना बनाते हुए दाग दिए 50 रॉकेट


पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया, 17 और 18 अगस्त की रात को नियमित घरेलू हिंसा के कारण काव्या ने उसकी हत्या की। उन्होंने बताया कि आरोपी लापता है और मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है।