ठाणे के स्कूल के कर्मचारी ने कथित तौर पर 2 लड़कियों से छेड़छाड़ की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बदलापुर के एक सह-शिक्षा विद्यालय की प्री-प्राइमरी कक्षाओं में पढ़ने वाली दो तीन वर्षीय लड़कियों के साथ लड़कियों के शौचालय में एक पुरुष सफाई कर्मचारी द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह हमला 12-13 अगस्त को हुआ, जब लड़कियां शौचालय का उपयोग करने गई थीं। इसे भी पढ़ें: Champai Soren ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का किया खंडन, कहा- नहीं समझ पा रहा हूं...अदालत ने आरोपी अक्षय शिंदे को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।लड़कियों के माता-पिता ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद बदलापुर में व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए, गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन रोक दी।जब उन्हें पता चला कि उनकी लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है, तो गुस्साए माता-पिता कुछ स्थानीय लोगों के साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे।  इसे भी पढ़ें: Menopause Stages: मेनोपॉज के होते हैं इतने स्टेज, जानिए लक्षण और कंट्रोल करने के तरीके हालांकि, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शुभदा शितोले ने कथित तौर पर POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) मामला होने के बावजूद मामले में देरी की। इसके बाद, निरीक्षक को तुरंत स्थानांतरित कर दिया गया। इस बीच, स्कूल प्रशासन ने प्रिंसिपल, क्लास टीचर और बच्चों को ले जाने के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।

ठाणे के स्कूल के कर्मचारी ने कथित तौर पर 2 लड़कियों से छेड़छाड़ की, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बदलापुर के एक सह-शिक्षा विद्यालय की प्री-प्राइमरी कक्षाओं में पढ़ने वाली दो तीन वर्षीय लड़कियों के साथ लड़कियों के शौचालय में एक पुरुष सफाई कर्मचारी द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह हमला 12-13 अगस्त को हुआ, जब लड़कियां शौचालय का उपयोग करने गई थीं।
 

इसे भी पढ़ें: Champai Soren ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का किया खंडन, कहा- नहीं समझ पा रहा हूं...


अदालत ने आरोपी अक्षय शिंदे को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।लड़कियों के माता-पिता ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद बदलापुर में व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए, गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन रोक दी।

जब उन्हें पता चला कि उनकी लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है, तो गुस्साए माता-पिता कुछ स्थानीय लोगों के साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे।
 

इसे भी पढ़ें: Menopause Stages: मेनोपॉज के होते हैं इतने स्टेज, जानिए लक्षण और कंट्रोल करने के तरीके

 
हालांकि, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शुभदा शितोले ने कथित तौर पर POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) मामला होने के बावजूद मामले में देरी की। इसके बाद, निरीक्षक को तुरंत स्थानांतरित कर दिया गया। इस बीच, स्कूल प्रशासन ने प्रिंसिपल, क्लास टीचर और बच्चों को ले जाने के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।