जोधपुर मे सरकारी हॉस्पिटल के परिसर में नाबालिग से गैंगरेप..

जोधपुर मे सरकारी हॉस्पिटल के परिसर में नाबालिग से गैंगरेप..

जोधपुर के सरकारी हॉस्पिटल परिसर में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित एक दिन पहले अपने परिजनों से नाराज होकर घर से निकली थी। उसकी गुमशुदगी भी परिवार दर्ज करवाई थी।

 वह हॉस्पिटल में रविवार रात को बैठी थी। तब दो युवक उसे उठाकर लेकर गए और डंपिंग यार्ड में रेप किया। पीड़ित सोमवार रात डंपिंग यार्ड से निकलकर बाहर आई और लोगों को बताया। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची।

 मंगलवार सुबह एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। प्रारंभिक जांच में घटना स्थल से कुछ स्मैक भी बरामद कि गयी है घटना सूरसागर थाने की है।

 नशेडिय़ों ने पीड़ित को अकेला देखकर उठाकर ले गए प्रताप नगर एसीपी अनिल कुमार ने बताया- सूरसागर थानाधिकारी से मामले की जानकारी मिली। थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग से हॉस्पिटल परिसर के पीछे की तरफ स्थित डंपिंग यार्ड के कमरे में दो युवकों ने रेप किया।

पीड़ित रविवार को अपनी मां के डांटने से नाराज होकर घर से निकल गई थी। पीड़ित हॉस्पिटल परिसर में आकर बैठ गई थी। सोमवार रात को उसे अकेला देखकर आरोपी हॉस्पिटल परिसर के पीछे डंपिंग यार्ड के कमरे में लेकर गए और रेप किया।

 थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पीड़ित का मेडिकल करवाकर बयान लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी पीड़ित की ओर से बताए हुलिए के अनुसार आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

हास्पिटल प्रबंधन ने हास्पिटल कि सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने का अनुरोध किया गया है.. लेकिन शहर मे बढ़ रही इस तरह कि घटनाओं ने शहरवासियों को चिंता मे ड़ाल दिया है याद रहे अभी कुछ दिनो पहले एक तीन साल कि बच्ची के साथ भी दरिंदगी कि गयी थी..।