सोजत सिटी मे श्री कृष्ण जन्मोत्सव कि धुम..

सोजत सिटी मे श्री कृष्ण जन्मोत्सव कि धुम..
सोजत सिटी मे श्री कृष्ण जन्मोत्सव कि धुम..
सोजत सिटी मे श्री कृष्ण जन्मोत्सव कि धुम..

सोजत सिटी.. श्री कृष्ण जन्माष्टमी कि शहर मे धुम है हर श्री कृष्ण मंदिर मे भक्तो का तांता लगा है हर भक्त मंदिर पहुच कर श्री कृष्ण कि पुजा अर्चना कर जन्मोत्सव मना रहा है..

 वही शहर के बड़े कार्यक्रमो कि बात करे तो हर साल कि तरह इस साल भी सैनी युवा विकास मण्डल बड़े स्तर पर जन्मोत्सव कि तैयारीयो मे लगा हुआ है जहाँ मालियो कि हवेली मे श्री कृष्ण कि सुन्दर झाकियां सजाई जाती है और भवन को आकृषक रोशनी से नहला दिया जाता है वही जैतारणिया गेट के बाहर स्थित माली समाज भवन के मैदान मे भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा जहाँ भजन गायक गजेन्द्र अजमेरा(नागौर) रात भर भजनो कि सुन्दर प्रस्तुतीयां देगे और हास्य कलाकार कार्यक्रम मे अपने हास्य से समा बाधं देगे ...

कृषि मंडी रोड़ पर स्थित श्री राधा कृष्ण धाम मे भी बड़ी धुमधाम एंव भक्तिभाव से जन्मोत्सव कि तैयारियां चल रही है पुरे मंदिर परिसर को सुन्दर लाईटो से सजाया गया है और रात्रि कार्यक्रम मे संत कृपाराम जी महाराज और गुरू राजाराम जी महाराज प्रवचन देगे और मध्यरात्री मटकी फोड कार्यक्रम भी किया जाएगा जहाँ बाल गोपाल भारी भीड़ से सामने मटकी फोडेगे..

 वही शाम को शहर के कई मोहल्लों और चौक चौराहो पर युवाओ कि टोलियां मटकी फोड़ कर जन्मोत्सव कि खुशियां मनाएगी जन्माष्टमी को लेकर शहर मे बहोत उत्साह का माहौल है और पुरे भक्तिभाव और धुमधाम से त्यौहार मनाने कि तैयारियां चल रही है.।