राजस्थान के जैसलमेर में 19 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, चार गिरफ्तार

राजस्थान के जैसलमेर में एक गंभीर और परेशान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 19 वर्षीय युवती ने पांच लोगों पर नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बुधवार को महिला थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि यह घटना 28 अगस्त को हुई थी। इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में Samajwadi Party के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका मृत पाई गई, पुलिस ने कहा- आत्महत्या है 19 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने किया बलात्कारराजस्थान के जैसलमेर में 19 वर्षीय एक युवती के साथ कथित तौर पर पांच लोगों ने नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार किया, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उनमें से चार को बुधवार को हिरासत में लिया गया, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। सामूहिक बलात्कार का मामला दर्जमहिला थाने में बुधवार को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना 28 अगस्त को हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला अपराध प्रकोष्ठ) प्रियंका कुमावत ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया, भाजपा नेता ने किया दावाअपनी शिकायत में 19 वर्षीय युवती ने पांच लोगों पर नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

राजस्थान के जैसलमेर में 19 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, चार गिरफ्तार
राजस्थान के जैसलमेर में एक गंभीर और परेशान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 19 वर्षीय युवती ने पांच लोगों पर नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बुधवार को महिला थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि यह घटना 28 अगस्त को हुई थी।
 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में Samajwadi Party के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका मृत पाई गई, पुलिस ने कहा- आत्महत्या है

 
19 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने किया बलात्कार
राजस्थान के जैसलमेर में 19 वर्षीय एक युवती के साथ कथित तौर पर पांच लोगों ने नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार किया, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उनमें से चार को बुधवार को हिरासत में लिया गया, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।
 
सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज
महिला थाने में बुधवार को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना 28 अगस्त को हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला अपराध प्रकोष्ठ) प्रियंका कुमावत ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।
 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया, भाजपा नेता ने किया दावा


अपनी शिकायत में 19 वर्षीय युवती ने पांच लोगों पर नशीला पदार्थ देकर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।