दिल्ली कोर्ट के चैंबर में लुटी लड़की की इज्जत! वकील ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली उंगली, चिल्लाने पर कर दिया बलात्कार

दिल्ली के एक वकील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जब 21 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि उसने उसे नौकरी दिलाने के बहाने तीस हजारी कोर्ट में अपने चैंबर में उसके साथ बलात्कार किया। महिला की मौसी द्वारा 30 जुलाई को शिकायत दर्ज कराने के बाद सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।अपनी शिकायत में, महिला की मौसी ने कहा कि उसकी भतीजी नौकरी की तलाश में थी, और उसने उसे वकील का संपर्क नंबर दिया। महिला द्वारा वकील से संपर्क करने के बाद, उसे अपनी शैक्षणिक योग्यता दिखाने के लिए उसके चैंबर में आने के लिए कहा गया।वकील ने महिला से कहा कि वह अगले 8-10 दिनों में उसके लिए नौकरी की तलाश करेगा। शिकायत के अनुसार, 10 दिनों के बाद, महिला ने फिर से वकील से संपर्क किया और दोनों के बीच संदेशों का आदान-प्रदान शुरू हो गया। वकील ने कथित तौर पर महिला से यह भी कहा कि "हर किसी को जीवन में अच्छे दोस्तों की ज़रूरत होती है"। इसे भी पढ़ें: Waqf Board में पहले से ही 2 महिला मेंबर्स की मौजूदगी, नाम गिनाकर पूर्व सदस्य ने मोदी सरकार के नए बिल पर किए हैरान करने वाले खुलासेमहिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 27 जुलाई को उसे फिर से वकील के चैंबर में बुलाया गया। कुछ देर बात करने के बाद वकील ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके प्राइवेट पार्ट में अपनी उंगली भी डाल दी। इसे भी पढ़ें: Supreme Court में होगी Laapata Ladies की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने क्यों लिया जजों को फिल्म दिखाने का फैसलाजब महिला चिल्लाने लगी तो वकील ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। महिला की शिकायत में कहा गया है कि उसने उसे 1,500 रुपये दिए और उसे जाने के लिए कहा। घर पहुंचने के बाद महिला ने अपनी मौसी को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने फिर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

दिल्ली कोर्ट के चैंबर में लुटी लड़की की इज्जत! वकील ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली उंगली, चिल्लाने पर कर दिया बलात्कार
दिल्ली के एक वकील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जब 21 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि उसने उसे नौकरी दिलाने के बहाने तीस हजारी कोर्ट में अपने चैंबर में उसके साथ बलात्कार किया। महिला की मौसी द्वारा 30 जुलाई को शिकायत दर्ज कराने के बाद सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

अपनी शिकायत में, महिला की मौसी ने कहा कि उसकी भतीजी नौकरी की तलाश में थी, और उसने उसे वकील का संपर्क नंबर दिया। महिला द्वारा वकील से संपर्क करने के बाद, उसे अपनी शैक्षणिक योग्यता दिखाने के लिए उसके चैंबर में आने के लिए कहा गया।

वकील ने महिला से कहा कि वह अगले 8-10 दिनों में उसके लिए नौकरी की तलाश करेगा। शिकायत के अनुसार, 10 दिनों के बाद, महिला ने फिर से वकील से संपर्क किया और दोनों के बीच संदेशों का आदान-प्रदान शुरू हो गया। वकील ने कथित तौर पर महिला से यह भी कहा कि "हर किसी को जीवन में अच्छे दोस्तों की ज़रूरत होती है"।
 

इसे भी पढ़ें: Waqf Board में पहले से ही 2 महिला मेंबर्स की मौजूदगी, नाम गिनाकर पूर्व सदस्य ने मोदी सरकार के नए बिल पर किए हैरान करने वाले खुलासे


महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 27 जुलाई को उसे फिर से वकील के चैंबर में बुलाया गया। कुछ देर बात करने के बाद वकील ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके प्राइवेट पार्ट में अपनी उंगली भी डाल दी।
 

इसे भी पढ़ें: Supreme Court में होगी Laapata Ladies की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने क्यों लिया जजों को फिल्म दिखाने का फैसला


जब महिला चिल्लाने लगी तो वकील ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। महिला की शिकायत में कहा गया है कि उसने उसे 1,500 रुपये दिए और उसे जाने के लिए कहा। घर पहुंचने के बाद महिला ने अपनी मौसी को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने फिर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।