महाराष्ट्र में 13 साल के मासूम बच्चे ने खुद को लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- स्कूल शिक्षक करता था उत्पीड़न

महाराष्ट्र में 13 वर्षीय लड़के ने खुद को फांसी लगा ली है और सुसाइड नोट में कला शिक्षक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।  पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के कल्याण में एक 13 वर्षीय लड़के ने रविवार शाम को एक शिक्षक और सहपाठियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद आत्महत्या कर ली। इसे भी पढ़ें: फिर से ED के निशाने पर राहुल गांधी, इस मामले में पूछताछ के आसारपुलिस ने बताया कि कक्षा 8 का छात्र लड़का शाम 7:15 बजे अपने घर में लटका हुआ पाया गया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें उसने अपने निर्णय के लिए अपने कला शिक्षक और सहपाठियों के मानसिक दबाव और उत्पीड़न को जिम्मेदार ठहराया। मृतक कल्याण ईस्ट आइडियल स्कूल का छात्र था, हालांकि उसने अपने नोट में स्कूल का नाम नहीं लिखा था। इसे भी पढ़ें: Puja Khedkar को दिल्ली HC से राहत, 21 अगस्त तक गिरफ्तारी पर लगाई रोकपुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है, स्कूल के अधिकारियों और नोट में उल्लिखित लोगों से पूछताछ कर रही है। यह घटना पिछले महीने पास के टिटवाला में इसी तरह के एक मामले के बाद हुई है, जिसमें एक 16 वर्षीय लड़के ने स्कूल संचालक द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने और धमकी दिए जाने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

महाराष्ट्र में 13 साल के मासूम बच्चे ने खुद को लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- स्कूल शिक्षक करता था उत्पीड़न
महाराष्ट्र में 13 वर्षीय लड़के ने खुद को फांसी लगा ली है और सुसाइड नोट में कला शिक्षक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।  पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के कल्याण में एक 13 वर्षीय लड़के ने रविवार शाम को एक शिक्षक और सहपाठियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद आत्महत्या कर ली।
 

इसे भी पढ़ें: फिर से ED के निशाने पर राहुल गांधी, इस मामले में पूछताछ के आसार


पुलिस ने बताया कि कक्षा 8 का छात्र लड़का शाम 7:15 बजे अपने घर में लटका हुआ पाया गया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें उसने अपने निर्णय के लिए अपने कला शिक्षक और सहपाठियों के मानसिक दबाव और उत्पीड़न को जिम्मेदार ठहराया। मृतक कल्याण ईस्ट आइडियल स्कूल का छात्र था, हालांकि उसने अपने नोट में स्कूल का नाम नहीं लिखा था।
 

इसे भी पढ़ें: Puja Khedkar को दिल्ली HC से राहत, 21 अगस्त तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है, स्कूल के अधिकारियों और नोट में उल्लिखित लोगों से पूछताछ कर रही है। यह घटना पिछले महीने पास के टिटवाला में इसी तरह के एक मामले के बाद हुई है, जिसमें एक 16 वर्षीय लड़के ने स्कूल संचालक द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने और धमकी दिए जाने के बाद आत्महत्या कर ली थी।