बिहार: नालंदा जिले में डॉक्टर का शव मिला, पुलिस को हत्या का संदेह

बिहार अपराध समाचार: बिहार के नालंदा जिले में आज (1 अगस्त) एक डॉक्टर का शव मिला, जिसकी हत्या की आशंका है। एक अधिकारी ने बताया मृतक की पहचान अस्थावन थाने के अंतर्गत आने वाले चुल्हारी गांव निवासी डॉ. सुमन गिरी के रूप में हुई है। जब देर रात तक डॉ. सुमन वापस नहीं लौटे, तो परिवार अस्थावन थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने गया। इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh में छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौतपीड़ित के भाई ने कहा "मैंने पुलिस अधिकारियों से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने और मेरे भाई की तलाश के लिए तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। घर वापस आते समय मैंने उसकी बाइक देखी। उसका शव भी कुछ ही दूरी पर मिला। उसने तुरंत परिवार के सदस्यों और पुलिस को हत्या की सूचना दी।अस्थावन गांव के एसएचओ शशि कुमार ने कहा "प्रारंभिक जांच के दौरान, ऐसा लगता है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। इसे भी पढ़ें: घुसपैठ रोकना सिर्फ केंद्र की नहीं, सभी की जिम्मेदारी : मुख्यमंत्री हिमंतघटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

बिहार: नालंदा जिले में डॉक्टर का शव मिला, पुलिस को हत्या का संदेह
बिहार अपराध समाचार: बिहार के नालंदा जिले में आज (1 अगस्त) एक डॉक्टर का शव मिला, जिसकी हत्या की आशंका है। एक अधिकारी ने बताया मृतक की पहचान अस्थावन थाने के अंतर्गत आने वाले चुल्हारी गांव निवासी डॉ. सुमन गिरी के रूप में हुई है। जब देर रात तक डॉ. सुमन वापस नहीं लौटे, तो परिवार अस्थावन थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने गया।
 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh में छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत


पीड़ित के भाई ने कहा "मैंने पुलिस अधिकारियों से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने और मेरे भाई की तलाश के लिए तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। घर वापस आते समय मैंने उसकी बाइक देखी। उसका शव भी कुछ ही दूरी पर मिला। उसने तुरंत परिवार के सदस्यों और पुलिस को हत्या की सूचना दी।

अस्थावन गांव के एसएचओ शशि कुमार ने कहा "प्रारंभिक जांच के दौरान, ऐसा लगता है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।
 

इसे भी पढ़ें: घुसपैठ रोकना सिर्फ केंद्र की नहीं, सभी की जिम्मेदारी : मुख्यमंत्री हिमंत


घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।