गणेश विसर्जन के दौरान हादसे का शिकार हुए युवकों के परिवारो कि सहायता के लिए शहर वासियों ने शुरू कि पहल

गणेश विसर्जन के दौरान हादसे का शिकार हुए युवकों के परिवारो कि सहायता के लिए शहर वासियों ने शुरू कि पहल

सोजत सिटी..पिछले दिनो गणेश विसर्जन के मोके पर हुए एक दर्दनाक हादसे मे तीन लोगो कि जान डूबने से चली गयी थी।

 हादसे का शिकार तीनो युवक आर्थिक रुप से काफी कमजोर परिवार से सम्बंध रखने थे. वो तीनो युवा अपने अपने परिवार का सहारा और उम्मीद थे।

परिवार कि काफी उम्मीदी उन्ही के कंधो पर टीकी थी लेकिन इस हादसे मे तीनो इस दुनियां को अलविदा कह गये। लेकिन शहर के कुछ लोगो ने आज एक मुहिम शुरू कर उन परिवारो का सहारा बनने कि ठान ली प्रशासन और सरकारे जो मदद करेगी वो तो करेगी ।

लेकिन हमशहर क्या करेगे ये मायने रखता है इसी नेक काम के तहत उन परिवारो कि आर्थिक मदद के रुप मे कुछ शहरवासियों ने पहल कि कुछ भामाशाह और दानदाता आगे आए और सफर शुरू हो गया।

 उम्मीद है ये सफर हर घण्टे हर दिन परवान चढेगा और एक अच्छी खासी रकम इकट्ठा हो जाएगी जो उनके परिवारों को भेट कि जाएगी ये बात सही है कि किसी भी जान कि किमत को रूपयो मे नही होती जिन्दगी अनमोल होती है लेकिन जो होनी मे लिखा था वो तो हो गया ।

अब उनके परिवारो को कुछ सहारा मिल सके ये मुहिम उसी का उदाहरण है इस सहायता कोष कि शुरुआत समाजसेवी श्री अशोक बारहठ और श्री अशोक खिंची ने कि है जो भी इनकी इस मुहिम से जुड़ कर जो भी आर्थिक सहायता करना चाहता है वो इनसे सम्पर्क करे और इस मुहिम का हिस्सा बनने के लिए इन मोबाइल नम्बरो पर सम्पर्क करे।

 अशोक बारहठ-9414679521

अशोक खिंची-9413180305

 से सम्पर्क कर इस नेक पहल मे अपनी हिस्सेदारी जरूर दे न्यूज 28 भी इस पहल मे सभी शहरवासी हिस्सा ले कुछ ना कुछ राशि उन परिवारो कि मदद के लिए जरूर दे ये अपील करता हे।