बचपन के दोस्तों के साथ नई नौकरी मिलने का जश्न मना रही थी महिला, लड़कों ने शराब पीकर कर दिया बलात्कार

हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ उसके बचपन के दोस्त सहित दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार रात की है, जब महिला, जिसे हाल ही में एक नई सॉफ्टवेयर नौकरी मिली थी, ने अपने दोस्त को वनस्थलीपुरम के एक बार और रेस्तरां में जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया।महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने और उसके दोस्त ने रेस्तरां में शराब पी और फिर रेस्तरां परिसर के नीचे स्थित एक होटल के कमरे में चली गई। इसे भी पढ़ें: Sansad Diary: रेल मंत्री ने विपक्ष को खूब सुनाया, भाजपा को लेकर कांग्रेस सांसद ने कर दिया बड़ा दावायहीं पर उसके दोस्त ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, जब वह नशे की हालत में थी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, उसके दोस्त का चचेरा भाई भी बाद में होटल के कमरे में उनके साथ शामिल हो गया और उसने भी उसका यौन उत्पीड़न किया। इसे भी पढ़ें: Google पर ट्रंप सर्च करने पर दिखती हैं कमला हैरिस की ही खबरें, एलन मस्क के दावे पर आया कंपनी का रिएक्शनकथित हमले के बाद, दोनों लोग घटनास्थल से भाग गए। इसके बाद महिला ने अपने भाई से संपर्क किया और उसे घटना के बारे में बताया।पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है।

बचपन के दोस्तों के साथ नई नौकरी मिलने का जश्न मना रही थी महिला, लड़कों ने शराब पीकर कर दिया बलात्कार
हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ उसके बचपन के दोस्त सहित दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार रात की है, जब महिला, जिसे हाल ही में एक नई सॉफ्टवेयर नौकरी मिली थी, ने अपने दोस्त को वनस्थलीपुरम के एक बार और रेस्तरां में जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने और उसके दोस्त ने रेस्तरां में शराब पी और फिर रेस्तरां परिसर के नीचे स्थित एक होटल के कमरे में चली गई।
 

इसे भी पढ़ें: Sansad Diary: रेल मंत्री ने विपक्ष को खूब सुनाया, भाजपा को लेकर कांग्रेस सांसद ने कर दिया बड़ा दावा


यहीं पर उसके दोस्त ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, जब वह नशे की हालत में थी। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, उसके दोस्त का चचेरा भाई भी बाद में होटल के कमरे में उनके साथ शामिल हो गया और उसने भी उसका यौन उत्पीड़न किया।
 

इसे भी पढ़ें: Google पर ट्रंप सर्च करने पर दिखती हैं कमला हैरिस की ही खबरें, एलन मस्क के दावे पर आया कंपनी का रिएक्शन


कथित हमले के बाद, दोनों लोग घटनास्थल से भाग गए। इसके बाद महिला ने अपने भाई से संपर्क किया और उसे घटना के बारे में बताया।पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है।