Delhi Gokulpuri Road Rage: गोकुलपुरी में बाइक पर पीछे बैठी महिला की गोली मारकर हत्या, रोड पर गाड़ियों की टक्कर के बाद बढ़ा था विवाद

एक चौंकाने वाली घटना में, दिल्ली के गोकलपुरी में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या उस समय की गई जब वह अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी। दिल्ली पुलिस ने कहा, "जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल जांच चल रही है।" स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, पीड़िता की पहचान 25 वर्षीय सिमरनजीत कौर के रूप में हुई है। इसे भी पढ़ें: 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं', जानें संसद में शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा?दिल्ली में रोड रेज की घटना में बाइक सवार ने महिला को गोली मारीपुलिस ने बुधवार को बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक वाहन की टक्कर के बाद हुए विवाद के बाद स्कूटर सवार ने 25 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना आज दोपहर करीब 3 बजे हुई, जब सिमरनजीत कौर नामक पीड़िता अपने पति हीरा सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर ज्योति नगर इलाके में बैंक जा रही थी।जब दंपति गोकुलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे, तो एक स्कूटर सवार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद हीरा सिंह और स्कूटर सवार के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान बहस बढ़ गई और स्कूटर सवार ने पिस्तौल निकालकर हीरा पर करीब 30-35 फीट की दूरी से गोली चला दी। हालांकि, गोली सिमरनजीत कौर के सीने में लगी। सिमरनजीत को पास के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसे भी पढ़ें: तिरंगा थाम कर कश्मीरियों का जोश हो जाता है हाई, Salute Tiranga Rally में उमड़े विभिन्न स्कूलों के छात्रपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराईबाद में उसके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया, "गोकुलपुरी इलाके में अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रही एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।" पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावर की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जो सिमरनजीत को गोली मारने के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया।

Delhi Gokulpuri Road Rage: गोकुलपुरी में बाइक पर पीछे बैठी महिला की गोली मारकर हत्या, रोड पर गाड़ियों की टक्कर के बाद बढ़ा था विवाद
एक चौंकाने वाली घटना में, दिल्ली के गोकलपुरी में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या उस समय की गई जब वह अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी। दिल्ली पुलिस ने कहा, "जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल जांच चल रही है।" स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, पीड़िता की पहचान 25 वर्षीय सिमरनजीत कौर के रूप में हुई है।
 

इसे भी पढ़ें: 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं', जानें संसद में शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा?


दिल्ली में रोड रेज की घटना में बाइक सवार ने महिला को गोली मारी
पुलिस ने बुधवार को बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक वाहन की टक्कर के बाद हुए विवाद के बाद स्कूटर सवार ने 25 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना आज दोपहर करीब 3 बजे हुई, जब सिमरनजीत कौर नामक पीड़िता अपने पति हीरा सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर ज्योति नगर इलाके में बैंक जा रही थी।

जब दंपति गोकुलपुरी फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे, तो एक स्कूटर सवार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद हीरा सिंह और स्कूटर सवार के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान बहस बढ़ गई और स्कूटर सवार ने पिस्तौल निकालकर हीरा पर करीब 30-35 फीट की दूरी से गोली चला दी। हालांकि, गोली सिमरनजीत कौर के सीने में लगी। सिमरनजीत को पास के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 

इसे भी पढ़ें: तिरंगा थाम कर कश्मीरियों का जोश हो जाता है हाई, Salute Tiranga Rally में उमड़े विभिन्न स्कूलों के छात्र


पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
बाद में उसके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया, "गोकुलपुरी इलाके में अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रही एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।" पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावर की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जो सिमरनजीत को गोली मारने के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया।