Gokulpuri Murder Case | दिल्ली पुलिस ने गोकुलपुरी में रोड रेज-शूटिंग कांड में की 28 साल के व्यक्ति की गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (2 अगस्त) को 31 जुलाई को हुई गोकुलपुरी रोड रेज और फायरिंग की घटना में आरोपी 28 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान माजिद चौधरी के रूप में हुई है, जिसे कुछ देर की गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया, उसके पास से एक पिस्तौल और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। दिल्ली पुलिस ने कहा, "आरोपी माजिद चौधरी, उम्र 28 वर्ष, को कुछ देर की गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया। जवाबी पुलिस फायरिंग में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है।" इसे भी पढ़ें: एक तरफ Shilpa Shetty और Raj Kundra की जब्त हो रही प्रॉपर्टीज, दूसरी तरफ खरीदी जा रही है 3 करोड़ की स्पोर्ट्स कार, मामला गड़बड़ है?उन्होंने कहा, "पुलिस ने मैगजीन में दो राउंड और चैंबर में एक राउंड के साथ एक 7.65 मिमी पिस्तौल बरामद की है, साथ ही ओल्ड सीलमपुर, गांधी नगर के इलाके से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। आगे की जांच जारी है।"  घटना के बारे मेंगौरतलब है कि यह गिरफ्तारी 31 जुलाई को दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रही सिमरनजीत कौर (30) नामक महिला की गोली मारकर हत्या के कुछ दिनों बाद हुई है। इसे भी पढ़ें: John Abraham ने ‘खराब सवालों’ के लिए पत्रकार को फटकार लगायीपुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 3:15 बजे हीरा सिंह (40) अपनी पत्नी सिमरनजीत कौर के साथ अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर मौजपुर की ओर जा रहे थे, तभी गोकुलपुरी फ्लाईओवर के पास दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति से उनकी कहासुनी हो गई, क्योंकि उनके वाहन लगभग टकराने वाले थे।पुलिस ने कहा, "जब वे घटनास्थल से निकल रहे थे, तो आरोपी, जिसके साथ सिंह का दोपहिया वाहन लगभग टकराने वाला था, ने फ्लाईओवर से करीब 30-35 फीट की दूरी से एक गोली चलाई। गोली सिमरनजीत कौर की छाती के ऊपरी हिस्से में, गर्दन के पास लगी।" उनके पति उन्हें तुरंत जीटीबी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।इस बीच, पुलिस ने पहले बताया था कि उन्होंने मामले के संबंध में संबंधित धारा के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावर (जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है) की पहचान सुनिश्चित करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Gokulpuri Murder Case | दिल्ली पुलिस ने गोकुलपुरी में रोड रेज-शूटिंग कांड में की 28 साल के व्यक्ति की गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (2 अगस्त) को 31 जुलाई को हुई गोकुलपुरी रोड रेज और फायरिंग की घटना में आरोपी 28 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान माजिद चौधरी के रूप में हुई है, जिसे कुछ देर की गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया, उसके पास से एक पिस्तौल और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। दिल्ली पुलिस ने कहा, "आरोपी माजिद चौधरी, उम्र 28 वर्ष, को कुछ देर की गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया। जवाबी पुलिस फायरिंग में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है।"
 

इसे भी पढ़ें: एक तरफ Shilpa Shetty और Raj Kundra की जब्त हो रही प्रॉपर्टीज, दूसरी तरफ खरीदी जा रही है 3 करोड़ की स्पोर्ट्स कार, मामला गड़बड़ है?


उन्होंने कहा, "पुलिस ने मैगजीन में दो राउंड और चैंबर में एक राउंड के साथ एक 7.65 मिमी पिस्तौल बरामद की है, साथ ही ओल्ड सीलमपुर, गांधी नगर के इलाके से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। आगे की जांच जारी है।"
 
घटना के बारे में
गौरतलब है कि यह गिरफ्तारी 31 जुलाई को दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रही सिमरनजीत कौर (30) नामक महिला की गोली मारकर हत्या के कुछ दिनों बाद हुई है।
 

इसे भी पढ़ें: John Abraham ने ‘खराब सवालों’ के लिए पत्रकार को फटकार लगायी


पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 3:15 बजे हीरा सिंह (40) अपनी पत्नी सिमरनजीत कौर के साथ अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर मौजपुर की ओर जा रहे थे, तभी गोकुलपुरी फ्लाईओवर के पास दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति से उनकी कहासुनी हो गई, क्योंकि उनके वाहन लगभग टकराने वाले थे।

पुलिस ने कहा, "जब वे घटनास्थल से निकल रहे थे, तो आरोपी, जिसके साथ सिंह का दोपहिया वाहन लगभग टकराने वाला था, ने फ्लाईओवर से करीब 30-35 फीट की दूरी से एक गोली चलाई। गोली सिमरनजीत कौर की छाती के ऊपरी हिस्से में, गर्दन के पास लगी।" उनके पति उन्हें तुरंत जीटीबी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच, पुलिस ने पहले बताया था कि उन्होंने मामले के संबंध में संबंधित धारा के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावर (जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है) की पहचान सुनिश्चित करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।