Laxman Narasimhan| स्टारबक्स के पूर्व सीईओ का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल, काम करने को लेकर दी बड़ी जानकारी

स्टारबक्स ने घोषणा की है कि वह अपने वर्तमान सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन का स्थान ले रहा है। सिएटल स्थित कॉफी कंपनी ने कहा कि चिपोटल के सीईओ ब्रायन निकोल नए लीडर बनेंगे। उम्मीद के मुताबिक, इस घोषणा को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। इन सभी पोस्ट के बीच नरसिम्हन का एक महीने पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि वे अपने काम और जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए शाम 6 बजे के बाद काम नहीं करते। एक एक्स यूजर ने इंटरव्यू के बारे में बताते हुए लिखा, "स्टारबक्स के सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन ने हाल ही में कहा कि वे शाम 6 बजे के बाद काम नहीं करते हैं और अगर स्टारबक्स में किसी को शाम 6 बजे के बाद उनका एक मिनट भी मिलता है तो उन्हें 'सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि यह महत्वपूर्ण है'। उन्हें आज ही नौकरी से निकाल दिया गया।" फॉर्च्यून पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, 57 वर्षीय ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की। जब साक्षात्कारकर्ता ने उनके कार्य-जीवन संतुलन के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वह शाम 6 बजे तक अपना काम समाप्त कर लेते हैं, और कहा कि यदि वह उस समय से आगे भी रुकते हैं, तो यह "बहुत महत्वपूर्ण" होगा। बता दें कि पूर्व सीईओ का नाम गूगल पर भी ट्रेंड कर रहा है क्योंकि लोग उनके बारे में अधिक जानने के लिए सर्च कर रहे हैं। कई लोग उनकी सैलरी जानने में भी रुचि रखते हैं। नरसिम्हन ने सीईओ के पद से "तत्काल प्रभाव से" इस्तीफा दे दिया है। वह अब स्टारबक्स बोर्ड के सदस्य भी नहीं हैं। नए सीईओ निकोल जल्द ही यह नई भूमिका संभालेंगे। तब तक, स्टारबक्स की मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) रेचल रग्गेरी अंतरिम सीईओ के रूप में काम करेंगी।

Laxman Narasimhan| स्टारबक्स के पूर्व सीईओ का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल, काम करने को लेकर दी बड़ी जानकारी
स्टारबक्स ने घोषणा की है कि वह अपने वर्तमान सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन का स्थान ले रहा है। सिएटल स्थित कॉफी कंपनी ने कहा कि चिपोटल के सीईओ ब्रायन निकोल नए लीडर बनेंगे। उम्मीद के मुताबिक, इस घोषणा को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। इन सभी पोस्ट के बीच नरसिम्हन का एक महीने पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि वे अपने काम और जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए शाम 6 बजे के बाद काम नहीं करते।
 
एक एक्स यूजर ने इंटरव्यू के बारे में बताते हुए लिखा, "स्टारबक्स के सीईओ लक्ष्मण नरसिम्हन ने हाल ही में कहा कि वे शाम 6 बजे के बाद काम नहीं करते हैं और अगर स्टारबक्स में किसी को शाम 6 बजे के बाद उनका एक मिनट भी मिलता है तो उन्हें 'सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि यह महत्वपूर्ण है'। उन्हें आज ही नौकरी से निकाल दिया गया।"
 
फॉर्च्यून पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, 57 वर्षीय ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की। जब साक्षात्कारकर्ता ने उनके कार्य-जीवन संतुलन के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वह शाम 6 बजे तक अपना काम समाप्त कर लेते हैं, और कहा कि यदि वह उस समय से आगे भी रुकते हैं, तो यह "बहुत महत्वपूर्ण" होगा। बता दें कि पूर्व सीईओ का नाम गूगल पर भी ट्रेंड कर रहा है क्योंकि लोग उनके बारे में अधिक जानने के लिए सर्च कर रहे हैं। कई लोग उनकी सैलरी जानने में भी रुचि रखते हैं।
 
नरसिम्हन ने सीईओ के पद से "तत्काल प्रभाव से" इस्तीफा दे दिया है। वह अब स्टारबक्स बोर्ड के सदस्य भी नहीं हैं। नए सीईओ निकोल जल्द ही यह नई भूमिका संभालेंगे। तब तक, स्टारबक्स की मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) रेचल रग्गेरी अंतरिम सीईओ के रूप में काम करेंगी।