फिल्म अभीनेता गोविंदा को गोली लगी...

फिल्म अभीनेता गोविंदा को गोली लगी...

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लगी है। एक्टर को उनकी ही गन से मिसफायर हुआ और अभिनेता के पैर में गोली लग गई। इस वक्त गोविंदा अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

 खबर की जानकारी मिलते ही गोविंदा के मैनेजर ने भी इस पर बात कि और बताया कि आखिर गोविंदा सुबह-सुबह लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर लेकर कहा जा रहे थे? गोविंदा के मैनेजर ने दिया अपडेट अभिनेता के मैनेजर ने एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि एक्टर और शिव सेना नेता गोविंदा कोलकाता जा रहे थे। कोलकाता जाने से पहले गोविंदा अपनी र‍िवॉल्‍वर को साफ कर रहे थे और तभी अचानक उनके हाथ से गन छूट गई और गोली चल गई। गोली सीधा गोविंदा के पैर में लगी।

 ताजा जानकारी की मानें तो डॉक्टर ने अभिनेता के पैर से गोली निकाल दी है और अभी उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। हालांकि अभिनेता अभी भी अस्पताल में ही हैं। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि अभिनेता गोविंदा कोलकाता जाने से पहले जब गन को साफ कर रहे थे, तो उस दौरान गलती से मिसफायर हुआ और गोली गन से निकलकर सीधा गोविंदा के पैर में जा लगी।

पैर में गोली लगने की वजह से एक्टर घायल हो गए और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी एक्टर ठीक हैं और उनके हेल्थ अपडेट का अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है। क्यों कोलकाता जा रहे थे अभिनेता? सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि अभिनेता की वाइफ कोलकाता गई हैं और वो भी कोलकाता जाने के लिए ही घर से निकलने वाले थे।

 इस दौरान गोविंदा र‍िवॉल्‍वर को अलमारी में रख रहे थे। र‍िवॉल्‍वर अनलॉक थी और जैसे ही गन गिरी तो अचानक से फायर हो गया और गोली सीधा गोविंदा के घुटने के नीचे जा लगी। जानकारी मिल रही है कि इस वक्त अभिनेता के बेटी टीना अस्पताल में उनके संग मौजूद है।

 गोविंदा ने अभी कुछ समय पहले अपना एक आडियो मेसेज जारी कर सुचना दी कि डाक्टरो ने उनकि गोली निकाल दि है और अब वे खतरे से बाहर है ।