त्योहारों के मौसम से बाईक लवर्स के लिए तोहफा 3 बाइक्स लॉन्च करने जा रही है Royal Enfield, क्लासिक 350 फेसलिफ्ट ज्यादा चर्चा में..

त्योहारों के मौसम से बाईक लवर्स के लिए तोहफा  3 बाइक्स लॉन्च करने जा रही है Royal Enfield, क्लासिक 350 फेसलिफ्ट ज्यादा चर्चा में..

भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का क्रेज ग्राहकों में खूब देखने को मिल रहा है।

 ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी समय-समय नए और मौजूदा मॉडल को अपग्रेड करके बाजार लॉन्च करती रहती है। अब खबर ये आ रही है कि कंपनी नई बाइक्स को भारत में लॉन्च करने जा रही हैं ।

साथ ही मौजूदा मॉडल को भी फेसलिफ्ट करके लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड की जल्द लॉन्च वाली बाइक्स के बारे। रॉयल एनफील्ड, इस समय अपनी क्लासिक 350 का बॉबर वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है।

इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स आपको मिलेंगे। इनमें उठा हुआ हैंडलबार, व्हाइटवॉल टायर, और उठा हुआ हैंडलबार और अपडेटेड एर्गोनॉमिक्स जैसे यूनिक फीचर्स हो सकते हैं, जो इसे हाल ही में अपडेट किए गए क्लासिक 350 से अलग बनाएंगे।

 बता दें कि अपकमिंग गोअन क्लासिक 350 को मोटोवर्स 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। लिस्ट में रॉयल एनफील्ड की दूसरी बाइक है क्लासिक 650 ट्विन, जो रेट्रो-मॉडर्न डिजाइन में आएगी। इस बाइक को भारत और यूरोप में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक ने राउंड LED हेडलैंप, सिंगल-पीस सीट, वायर-स्पोक व्हील, क्रोम डिटेलिंग और ब्रांड के सिग्नेचर पायलट लैंप होंगे।

बाइक का इंजन बेहद पावरफुल होगा। जो हाई परफॉरमेंस बाइक चलाना पसंद करते हैं, उनके लिए यह बाइक एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। क्लासिक 350 एक बेहद पॉपुलर बाइक है, जिसे जल्द ही अपडेटेड करके बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में बहुत बड़े बदलाव नहीं होंगे। इस बाइक में एडिशनल फीचर्स होने की संभावना है।

 बाइक में नए ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकते हैं। इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किये जाएंगे, लेकिन कलर ऑप्शन बढ़ सकते हैं।