DM साहब की टेबल पर पहुंची ‘बिसलेरी’ की जगह बिलसेरी’ की बोतल; एक आदेश से मचा हड़कंप..?

DM साहब की टेबल पर पहुंची ‘बिसलेरी’ की जगह बिलसेरी’ की बोतल; एक आदेश से मचा हड़कंप..?

बागपत में खाद्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब डीएम साहब के टेबल पर नकली पानी की बोतल पहुंच गई।

 नकली पानी की बोतल पर जब जिलाधिकरी की नजर गई तो वह भी हैरान रह गए और अधिकारियों को बुलाकर इसकी सूचना दी। इसके बाद अधिकारियों ने छापेमारी की और ‘बिसलेरी’ के मिलते जुलते नाम ‘बिसल्लेरी, बिसलारी, बिलसेरी’ जैसी पानी की बोतल वाली दुकानों और गोदामों में छापेमारी हुई।

 डीएम बागपत जितेंद्र प्रताप सिंह की टेबल पर जब नकली पानी की बोतल पहुंची तो उन्होंने तुरंत एफएसडीए की टीम को अपने पास बुलाया और इस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके बाद सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेन्द्र सिंह और एफएसडीए की टीम ने छापा मारा ।

इस छापेमारी में नकली पानी की बोतलें बरामद की गई हैं। बिसलेरी नाम की पानी से मिलते-जुलते नाम वाले ‘बिसल्लेरी, बिसलारी, बिलसेरी’ ब्रांड की बिक्री करने वालों पर विभाग की तरफ से कार्रवाई की गई और बड़ी मात्रा में पानी की बोलतें जब्त की गईं। बताया गया कि बागपत के गौरीपुर जवाहर नगर गांव में बिना लाइसेंस के एक घर में पानी की बोतलें तैयार हो रही थीं।

 सहायक खाद्य सुरक्षा आयुक्त मानवेन्द्र सिंह ने छापेमारी की और मौके पर जाकर फर्जी बोतल बनाने वालों पर भी कार्रवाई की। सभी बोतलों को खाली जगह पर ले जाकर नष्ट करवाया गया। इसके बाद बोतलों को जमीन में दफन कर दिया गया।

 इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पानी की बोतल देखने के बाद वह अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए कह रहे हैं।