गुजरात में एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे अलग हुए, कोई हताहत नहीं

गुजरात के सूरत के पास बृहस्पतिवार को सुबह अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस के दो डिब्बे चलती ट्रेन से अलग हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पश्चिमी रेलवे (डब्ल्यूआर) की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि यह घटना सुबह करीब 8.50 बजे हुई जब ट्रेन (संख्या 12932) सायन और सूरत रेलवे स्टेशन के बीच गोथंगम यार्ड में पहुंची। विज्ञप्ति में कहा गया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ और अलग हुएडिब्बों को बाद में ट्रेन से जोड़ दिया गया। पश्चिम रेलवे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि घटना के तुरंत बाद मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया और अप ट्रेनों को लूप लाइन के माध्यम से चलाया गया। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विनीत अभिषेक ने कहा कि मार्ग पर अन्य ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई। बाद में पश्चिम रेलवे ने घोषणा की कि मरम्मत का काम पूरा हो गया है और पूर्वाह्न 11.22 बजे उप मुख्य लाइन पर यातायात बहाल हो गया।

गुजरात में एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे अलग हुए, कोई हताहत नहीं

गुजरात के सूरत के पास बृहस्पतिवार को सुबह अहमदाबाद-मुंबई डबल डेकर एक्सप्रेस के दो डिब्बे चलती ट्रेन से अलग हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पश्चिमी रेलवे (डब्ल्यूआर) की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि यह घटना सुबह करीब 8.50 बजे हुई जब ट्रेन (संख्या 12932) सायन और सूरत रेलवे स्टेशन के बीच गोथंगम यार्ड में पहुंची।

विज्ञप्ति में कहा गया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ और अलग हुएडिब्बों को बाद में ट्रेन से जोड़ दिया गया। पश्चिम रेलवे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि घटना के तुरंत बाद मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया और अप ट्रेनों को लूप लाइन के माध्यम से चलाया गया।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विनीत अभिषेक ने कहा कि मार्ग पर अन्य ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई। बाद में पश्चिम रेलवे ने घोषणा की कि मरम्मत का काम पूरा हो गया है और पूर्वाह्न 11.22 बजे उप मुख्य लाइन पर यातायात बहाल हो गया।