विनेश फोगाट के पति सोमवीर राठी का खुलासा, कहा- मेरी पत्नी को किसी से नहीं मिली कोई रकम

पेरिस ओलंपिक में महिलाओं की 50 किग्रा फ्रीस्टाइल कु्श्ती के फाइनल से अयोग्य घोषित होने के बाद विनेश फोगाट के भारत लौटने के बाद अफवाहें फैलीं कि उन्हें भारी नकद पुरस्कार मिले हैं। हालांकि, उनके पति सोमवीर राठी ने अब उसी प्लेटफॉर्म पर नेटिजंस को सूचित किया है कि किए गए दावे पूरी तरह से झूठे हैं और उनकी पत्नी को किसी से ऐसी कोई राशि नहीं मिली है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर अफवाह है कि विनेश फोगाट को 16.35 करोड़ रुपये की राशि मिली जो एक बहुत बड़ी रकम है। सोमवीर राठी ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। वह स्क्रीनशॉट @TheSubhashFouji के अकाउंट का था। स्क्रीनशॉट पर लिखा था कि, सिर्फ एक राजनीतिक दल है जिसने आज तक 1 रूपया चंदा नहीं लिया फिर भी#RLP पार्टी ने #VineshPhogat को 21 लाख रुपये का इनाम दिया। बधाई रुकनी नहीं चाहिए। सोमवीर राठी ने इस पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा कि, निम्नलिखित संस्थाओं, व्यापारियों, कंपनियों और पार्टियों द्वारा विनेश फोगाट को कोई धनराशि प्राप्त नहीं हुई है. आप सभी हमारे शुभचिंतक लोग हैं, कृपया झूठी खबरें न फ़ैलाएँ. इससे हमारा नुक़सान तो होगा ही. सामाजिक मूल्यों का भी नुक़सान होगा। सामाजिक मूल्यों का भी नुकसान होगा। ये सस्ती लोकप्रियता पाने का साधन मात्र है। सोमवीर राठी की ओर से पोस्ट डालने के बाद उसी यूजर्स ने उनसे माफी मांगी। TheSubhashFouji ने लिखा कि, माफी चाहते हैं सोमवीर राठी। भाई एक दो न्यूज वेबसाइट पर देखा और कुछ बड़े हैंडल से भी पोस्ट मिली इसलिए शेयर किया था जो गलत था मैंने हटा दिया।  निम्नलिखित संस्थाओं, व्यापारियों, कंपनियों और पार्टियों द्वारा विनेश फोगाट को कोई धनराशि प्राप्त नहीं हुई है. आप सभी हमारे शुभचिंतक लोग हैं, कृपया झूठी खबरें न फ़ैलाएँ. इससे हमारा नुक़सान तो होगा ही. सामाजिक मूल्यों का भी नुक़सान होगा.यह सस्ती लोकप्रियता पाने का साधन मात्र है. pic.twitter.com/ziUaA8ct1W— Somvir Rathee (@somvir_rathee) August 18, 2024

विनेश फोगाट के पति सोमवीर राठी का खुलासा, कहा- मेरी पत्नी को किसी से नहीं मिली कोई रकम
पेरिस ओलंपिक में महिलाओं की 50 किग्रा फ्रीस्टाइल कु्श्ती के फाइनल से अयोग्य घोषित होने के बाद विनेश फोगाट के भारत लौटने के बाद अफवाहें फैलीं कि उन्हें भारी नकद पुरस्कार मिले हैं। हालांकि, उनके पति सोमवीर राठी ने अब उसी प्लेटफॉर्म पर नेटिजंस को सूचित किया है कि किए गए दावे पूरी तरह से झूठे हैं और उनकी पत्नी को किसी से ऐसी कोई राशि नहीं मिली है। 

बता दें कि, सोशल मीडिया पर अफवाह है कि विनेश फोगाट को 16.35 करोड़ रुपये की राशि मिली जो एक बहुत बड़ी रकम है। सोमवीर राठी ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। वह स्क्रीनशॉट @TheSubhashFouji के अकाउंट का था। स्क्रीनशॉट पर लिखा था कि, सिर्फ एक राजनीतिक दल है जिसने आज तक 1 रूपया चंदा नहीं लिया फिर भी#RLP पार्टी ने #VineshPhogat को 21 लाख रुपये का इनाम दिया। बधाई रुकनी नहीं चाहिए। 

सोमवीर राठी ने इस पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा कि, निम्नलिखित संस्थाओं, व्यापारियों, कंपनियों और पार्टियों द्वारा विनेश फोगाट को कोई धनराशि प्राप्त नहीं हुई है. आप सभी हमारे शुभचिंतक लोग हैं, कृपया झूठी खबरें न फ़ैलाएँ. इससे हमारा नुक़सान तो होगा ही. सामाजिक मूल्यों का भी नुक़सान होगा। सामाजिक मूल्यों का भी नुकसान होगा। ये सस्ती लोकप्रियता पाने का साधन मात्र है। 

सोमवीर राठी की ओर से पोस्ट डालने के बाद उसी यूजर्स ने उनसे माफी मांगी। TheSubhashFouji ने लिखा कि, माफी चाहते हैं सोमवीर राठी। भाई एक दो न्यूज वेबसाइट पर देखा और कुछ बड़े हैंडल से भी पोस्ट मिली इसलिए शेयर किया था जो गलत था मैंने हटा दिया।