क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल, कुछ ही मिनटो में हुए 10 लाख सब्सक्राइबर्स- Video

दुनिया के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब डिजिटल दुनिया में कदम रखा है। इस फुटबॉलर ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया जिसे महज 90 मिनट में ही दस लाख से ज्यादा यूजर उनके चैनल को सब्सक्राइब कर चुके हैं। रोनाल्डो सऊदी अरब के क्लब अल नासर के लिए खेलते हैं और दो दशकों से ज्यादा समय अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में पुर्तगाल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। बुधवार को रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, इंतजार खत्म हुआ मेरा @Youtube चैनल आखिरकार आ गया है। सब्सक्राइब करें और मेरे साथ इस नई जर्नी का हिस्सा बनें। वहीं अपना पहला वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद ही 1.69 मिलियन सब्सक्राइबर इस नए लॉन्च किए गए चैनल से जुड़ गए। 90 मिनट में 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स आज तक किसी के नहीं हुए ये एक रिकॉर्ड है। बता दें कि, रोनाल्डो के एक्स प्लेटफॉर्म पर 112.5 मिलियन, फेसबुक पर 170 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने वाले रोनाल्डो गुरुवार को अल रेड के खिलाफ अपनी टीम के सऊदी प्रो लीग ओपनर की तैयारी कर रह हैं। A present for my family ❤️ Thank you to all the SIUUUbscribers! ➡️ https://t.co/d6RaDnAgEW pic.twitter.com/keWtHU64d7— Cristiano Ronaldo (@Cristiano) August 21, 2024

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉन्च किया खुद का यूट्यूब चैनल, कुछ ही मिनटो में हुए 10 लाख सब्सक्राइबर्स- Video
दुनिया के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब डिजिटल दुनिया में कदम रखा है। इस फुटबॉलर ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया जिसे महज 90 मिनट में ही दस लाख से ज्यादा यूजर उनके चैनल को सब्सक्राइब कर चुके हैं। रोनाल्डो सऊदी अरब के क्लब अल नासर के लिए खेलते हैं और दो दशकों से ज्यादा समय अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में पुर्तगाल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

बुधवार को रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, इंतजार खत्म हुआ मेरा @Youtube चैनल आखिरकार आ गया है। सब्सक्राइब करें और मेरे साथ इस नई जर्नी का हिस्सा बनें। वहीं अपना पहला वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद ही 1.69 मिलियन सब्सक्राइबर इस नए लॉन्च किए गए चैनल से जुड़ गए। 90 मिनट में 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स आज तक किसी के नहीं हुए ये एक रिकॉर्ड है। 

बता दें कि, रोनाल्डो के एक्स प्लेटफॉर्म पर 112.5 मिलियन, फेसबुक पर 170 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने वाले रोनाल्डो गुरुवार को अल रेड के खिलाफ अपनी टीम के सऊदी प्रो लीग ओपनर की तैयारी कर रह हैं।