डोनाल्ड ट्रंप ने आपराधिक मामले में सजा पर फैसला राष्ट्रपति चुनाव तक टाले जाने का अनुरोध किया

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क में गुप्त धन के लेन-देन के आपराधिक मामले में न्यायाधीश से अनुरोध किया कि उनकी सजा पर फैसला नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के बाद तक स्थगित कर दिया जाये। बृहस्पतिवार को सार्वजनिक किए गए एक पत्र में आगामी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार के वकील ने सुझाव दिया कि चुनाव के दिन से लगभग सात सप्ताह पहले 18 सितंबर को निर्धारित तिथि पर ट्रंप को सजा सुनाना चुनाव में हस्तक्षेप करने जैसा होगा। ट्रंप के वकील टॉड ब्लैंच ने कहा कि सजा को नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक टाल दिया जाये। उन्होंने कहा कि जल्दबाजी करने का कोई आधार नहीं है।

डोनाल्ड ट्रंप ने आपराधिक मामले में सजा पर फैसला राष्ट्रपति चुनाव तक टाले जाने का अनुरोध किया

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क में गुप्त धन के लेन-देन के आपराधिक मामले में न्यायाधीश से अनुरोध किया कि उनकी सजा पर फैसला नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के बाद तक स्थगित कर दिया जाये।

बृहस्पतिवार को सार्वजनिक किए गए एक पत्र में आगामी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार के वकील ने सुझाव दिया कि चुनाव के दिन से लगभग सात सप्ताह पहले 18 सितंबर को निर्धारित तिथि पर ट्रंप को सजा सुनाना चुनाव में हस्तक्षेप करने जैसा होगा। ट्रंप के वकील टॉड ब्लैंच ने कहा कि सजा को नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक टाल दिया जाये। उन्होंने कहा कि जल्दबाजी करने का कोई आधार नहीं है।