गुजरात के नवसारी तट से 30 करोड़ रुपये की 60 किग्रा चरस बरामद

पुलिस ने बृहस्पतिवार को गुजरात के नवसारी जिले के ओंजल गांव के पास समुद्र तट पर 30 करोड़ रुपये मूल्य की 60 किलोग्राम चरस (हशीश) से भरे 50 पैकेट बरामद किए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। एक सप्ताह में यह चौथी घटना है जब दक्षिण गुजरात क्षेत्र में तटरेखा से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ लावारिस स्थिति में बरामद किए गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील अग्रवाल ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में सूरत और वलसाड जिलों के तटीय क्षेत्रों से चरस के पैकेट जब्त करने के बाद, स्थानीय पुलिस ने नवसारी तट की जांच के लिए कई टीमें बनाई थीं। एसपी ने बताया, तलाशी अभियान के दौरान, हमने चरस के 50 पैकेट बरामद किए, जो ओंजल गांव के पास समुद्र तट पर पांच अलग-अलग स्थानों पर लावारिस अवस्था में पड़े थे। प्रत्येक पैकेट में 1,200 ग्राम चरस थी और अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1,000 ग्राम चरस की कीमत 50 लाख रुपये है। कुल मिलाकर, हमने 30 करोड़ रुपये कीमत की 60 किलोग्राम चरस जब्त की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिले के तट पर तलाशी अभियान अभी भी जारी है। इससे पहले 12 अगस्त को वलसाड जिले के उदवाड़ा गांव के पास तट पर चरस के दस लावारिस पैकेट बरामद किए गए थे। एक दिन बाद, पुलिस ने सूरत शहर के बाहरी इलाके में हजीरा गांव के पास समुद्र तट पर पड़े 1.5 करोड़ रुपये मूल्य के चरस के तीन पैकेट बरामद किए। उसी दिन, पुलिस ने वलसाड जिले के दांती समुद्र तट से 10 करोड़ रुपये मूल्य के 21 पैकेट चरस बरामद किए।

गुजरात के नवसारी तट से 30 करोड़ रुपये की 60 किग्रा चरस बरामद

पुलिस ने बृहस्पतिवार को गुजरात के नवसारी जिले के ओंजल गांव के पास समुद्र तट पर 30 करोड़ रुपये मूल्य की 60 किलोग्राम चरस (हशीश) से भरे 50 पैकेट बरामद किए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

एक सप्ताह में यह चौथी घटना है जब दक्षिण गुजरात क्षेत्र में तटरेखा से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ लावारिस स्थिति में बरामद किए गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील अग्रवाल ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में सूरत और वलसाड जिलों के तटीय क्षेत्रों से चरस के पैकेट जब्त करने के बाद, स्थानीय पुलिस ने नवसारी तट की जांच के लिए कई टीमें बनाई थीं।

एसपी ने बताया, तलाशी अभियान के दौरान, हमने चरस के 50 पैकेट बरामद किए, जो ओंजल गांव के पास समुद्र तट पर पांच अलग-अलग स्थानों पर लावारिस अवस्था में पड़े थे। प्रत्येक पैकेट में 1,200 ग्राम चरस थी और अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1,000 ग्राम चरस की कीमत 50 लाख रुपये है।

कुल मिलाकर, हमने 30 करोड़ रुपये कीमत की 60 किलोग्राम चरस जब्त की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिले के तट पर तलाशी अभियान अभी भी जारी है। इससे पहले 12 अगस्त को वलसाड जिले के उदवाड़ा गांव के पास तट पर चरस के दस लावारिस पैकेट बरामद किए गए थे।

एक दिन बाद, पुलिस ने सूरत शहर के बाहरी इलाके में हजीरा गांव के पास समुद्र तट पर पड़े 1.5 करोड़ रुपये मूल्य के चरस के तीन पैकेट बरामद किए। उसी दिन, पुलिस ने वलसाड जिले के दांती समुद्र तट से 10 करोड़ रुपये मूल्य के 21 पैकेट चरस बरामद किए।