'औरतों ने अपने पतियों के साथ खाना खाया, फिर अपने कमरे में सोने चली गयी', एक ही रात में घर की सारी महिलाओं की मौत, मासूम बच्ची को भी नहीं बख्शा गया

मध्य प्रदेश के सागर से एक रहस्यमय घटना सामने आयी है जहां एक ही परिवार की सारी औरतें एक ही रात में मर गयी। घर के अंदर तीन औरतों समेत एक बच्ची मौजूद थी। सभी ने अपने परिवार के साथ रात में हंसी खुशी खाना खाया और अपने अपने बिस्तर पर सोने के लिए चली गयी। रात भर में आखिर ऐसा क्या हो गया जो तीन महिलाओं की लाश कुएं में लटकी और  मासूम बच्ची का शव कुएं में तैरता हुआ मिला।  इसे भी पढ़ें: पप्पू के बारे में... Noida के DM ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा क्या पोस्ट किया, खुद ही फिर करवाई FIRएक ही रात में एक परिवार की सारी स्त्रियां खत्मइस रहस्यम घटना के पीछे की पूरी कहानी जानने के लिए पुलिस जुट गयी हैं। फिलहाल पुलिस की तरफ से जारी जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक ही परिवार की तीन महिलाओं और एक छोटी लड़की के शव कुएं में मिले। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में दो बहनें, उनकी मां और एक बहन की छह वर्षीय बेटी शामिल हैं। शव भयावह परिस्थितियों में पाए गए। दो मृतक महिलाएं कुएं के अंदर रस्सी से लटकी हुई पाई गईं, जो पास के लकड़ी के खंभे से बंधी हुई थीं, जबकि अन्य दो - एक महिला और एक छोटी लड़की - पानी में तैरती हुई पाई गईं। इसे भी पढ़ें: नव वत्सा का शुभ आगमन, PM मोदी के घर आया नन्हा मेहमान! दीपज्योति रखा नाम, देखें वीडियोएक रात पहले सभी ने अपने परिवार के साथ खाना खाया था और फिर सोने चली गयी थी...घटना की तफ्तीश कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लोकेश सिन्हा ने विस्तार से बताया कि परिवार ने पिछली रात एक साथ खाना खाया और फिर सो गए। स्थिति तब सामने आई जब मृतक महिलाओं में से एक का पति उठा और उसने अपनी पत्नी को गायब पाया। उसकी खोज उसे कुएं तक ले गई, जहाँ उसने भयावह दृश्य देखा। घर की औरतों की ऐसी हालत देखकर पूरा गांव सन्न रह गया। घटना की जानकारी आग की तरह पूरे जिले में फैल गयी। हर कोईा यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर एक ही रात में ऐसा क्या हुआ और घर के पुरुषों के इस तरह घटना का पता कैसे नहीं चल पाया।एसडीईआरएफ घटनास्थल पर पहुंचे, जांच जारी हैराज्य आपदा आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीईआरएफ) को सुबह करीब 7:30 बजे सूचना मिली और वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। टीम ने दो लटके हुए शवों और दो शवों के पानी में तैरते हुए होने की पुष्टि की। पुलिस के अनुसार, दोनों बहनों की शादी दो भाइयों से हुई थी। एएसपी सिन्हा ने कहा कि जांच जारी है और इस विनाशकारी घटना के आसपास की परिस्थितियों को समझने के लिए सभी संभावित कोणों का पता लगाया जाएगा। अधिकारी इस दुखद परिणाम के कारणों का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं क्योंकि समुदाय इस नुकसान के सदमे से उबर रहा है।

'औरतों ने अपने पतियों के साथ खाना खाया, फिर अपने कमरे में सोने चली गयी', एक ही रात में घर की सारी महिलाओं की मौत, मासूम बच्ची को भी नहीं बख्शा गया
मध्य प्रदेश के सागर से एक रहस्यमय घटना सामने आयी है जहां एक ही परिवार की सारी औरतें एक ही रात में मर गयी। घर के अंदर तीन औरतों समेत एक बच्ची मौजूद थी। सभी ने अपने परिवार के साथ रात में हंसी खुशी खाना खाया और अपने अपने बिस्तर पर सोने के लिए चली गयी। रात भर में आखिर ऐसा क्या हो गया जो तीन महिलाओं की लाश कुएं में लटकी और  मासूम बच्ची का शव कुएं में तैरता हुआ मिला। 
 

इसे भी पढ़ें: पप्पू के बारे में... Noida के DM ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा क्या पोस्ट किया, खुद ही फिर करवाई FIR


एक ही रात में एक परिवार की सारी स्त्रियां खत्म
इस रहस्यम घटना के पीछे की पूरी कहानी जानने के लिए पुलिस जुट गयी हैं। फिलहाल पुलिस की तरफ से जारी जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक ही परिवार की तीन महिलाओं और एक छोटी लड़की के शव कुएं में मिले। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में दो बहनें, उनकी मां और एक बहन की छह वर्षीय बेटी शामिल हैं। शव भयावह परिस्थितियों में पाए गए। दो मृतक महिलाएं कुएं के अंदर रस्सी से लटकी हुई पाई गईं, जो पास के लकड़ी के खंभे से बंधी हुई थीं, जबकि अन्य दो - एक महिला और एक छोटी लड़की - पानी में तैरती हुई पाई गईं।
 

इसे भी पढ़ें: नव वत्सा का शुभ आगमन, PM मोदी के घर आया नन्हा मेहमान! दीपज्योति रखा नाम, देखें वीडियो


एक रात पहले सभी ने अपने परिवार के साथ खाना खाया था और फिर सोने चली गयी थी...
घटना की तफ्तीश कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लोकेश सिन्हा ने विस्तार से बताया कि परिवार ने पिछली रात एक साथ खाना खाया और फिर सो गए। स्थिति तब सामने आई जब मृतक महिलाओं में से एक का पति उठा और उसने अपनी पत्नी को गायब पाया। उसकी खोज उसे कुएं तक ले गई, जहाँ उसने भयावह दृश्य देखा। घर की औरतों की ऐसी हालत देखकर पूरा गांव सन्न रह गया। घटना की जानकारी आग की तरह पूरे जिले में फैल गयी। हर कोईा यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर एक ही रात में ऐसा क्या हुआ और घर के पुरुषों के इस तरह घटना का पता कैसे नहीं चल पाया।

एसडीईआरएफ घटनास्थल पर पहुंचे, जांच जारी है
राज्य आपदा आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीईआरएफ) को सुबह करीब 7:30 बजे सूचना मिली और वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। टीम ने दो लटके हुए शवों और दो शवों के पानी में तैरते हुए होने की पुष्टि की। पुलिस के अनुसार, दोनों बहनों की शादी दो भाइयों से हुई थी। एएसपी सिन्हा ने कहा कि जांच जारी है और इस विनाशकारी घटना के आसपास की परिस्थितियों को समझने के लिए सभी संभावित कोणों का पता लगाया जाएगा। अधिकारी इस दुखद परिणाम के कारणों का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं क्योंकि समुदाय इस नुकसान के सदमे से उबर रहा है।