ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत...मलेशियाई प्रधानमंत्री ने गुनगुनाया किशोर कुमार का गाना, वीडियो हुआ वायरल

मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम ने बुधवार को किशोर कुमार का मशहूर गाना 'ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत' गाया। इंडिया टुडे के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के मौके पर इब्राहिम ने गाना गाया। वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर भारत की आधिकारिक तीन दिवसीय यात्रा पर आए हैं। दोनों देश द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए पहल की खोज पर काम करना जारी रख रहे हैं जिन्हें 2015 में एक उन्नत रणनीतिक साझेदारी तक बढ़ाया गया था। पीएम मोदी को अपना भाई बताते हुए इब्राहिम ने कहा कि ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां मलेशिया और भारत को और खोजबीन करने की जरूरत है।इसे भी पढ़ें: Zakir Naik पर मलेशिया के पीएम का सबसे बड़ा ऐलान, कार्रवाई जरूर होगीमलेशियाई पीएम ने भारत को अहम देश बताते हुए कहा कि दोनों देश संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाई की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का असली मतलब है। मलेशियाई पीएम ने पीएम मोदी के साथ एक संयुक्त प्रेस बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भाई हैं। हम व्यापक रणनीतिक साझेदारी को और बढ़ाने पर सहमत हुए हैं।इसे भी पढ़ें: Malaysia के प्रधानमंत्री ने की राहुल गांधी से मुलाकात, बताया फैमिली फ्रेंडइब्राहिम ने कहा कि मलेशिया सभी क्षेत्रों में भारत के साथ संबंधों को फिर से मजबूत करेगा। हम संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाइयों की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का सच्चा अर्थ है। हमने कई मुद्दों पर समझ स्थापित की है और प्रधानमंत्री ने उनमें से कुछ का विनम्रतापूर्वक उल्लेख किया है। लेकिन मैंने कहा है, जैसा कि हमने बैठकों में कहा है, हम इसे बढ़ाएंगे।Malaysian PM Anwar Ibrahim sings Kishore Da's famous song "Khwab ho tum ya koi haqeeqat..." [India, Malaysia, Kishore Kumar] @anwaribrahim | (@Geeta_Mohan) pic.twitter.com/1RjFWAvqSk— IndiaToday (@IndiaToday) August 21, 2024

ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत...मलेशियाई प्रधानमंत्री ने गुनगुनाया किशोर कुमार का गाना, वीडियो हुआ वायरल
मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम ने बुधवार को किशोर कुमार का मशहूर गाना 'ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत' गाया। इंडिया टुडे के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के मौके पर इब्राहिम ने गाना गाया। वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर भारत की आधिकारिक तीन दिवसीय यात्रा पर आए हैं। दोनों देश द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए पहल की खोज पर काम करना जारी रख रहे हैं जिन्हें 2015 में एक उन्नत रणनीतिक साझेदारी तक बढ़ाया गया था। पीएम मोदी को अपना भाई बताते हुए इब्राहिम ने कहा कि ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां मलेशिया और भारत को और खोजबीन करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें: Zakir Naik पर मलेशिया के पीएम का सबसे बड़ा ऐलान, कार्रवाई जरूर होगी

मलेशियाई पीएम ने भारत को अहम देश बताते हुए कहा कि दोनों देश संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाई की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का असली मतलब है। मलेशियाई पीएम ने पीएम मोदी के साथ एक संयुक्त प्रेस बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भाई हैं। हम व्यापक रणनीतिक साझेदारी को और बढ़ाने पर सहमत हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: Malaysia के प्रधानमंत्री ने की राहुल गांधी से मुलाकात, बताया फैमिली फ्रेंड

इब्राहिम ने कहा कि मलेशिया सभी क्षेत्रों में भारत के साथ संबंधों को फिर से मजबूत करेगा। हम संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाइयों की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का सच्चा अर्थ है। हमने कई मुद्दों पर समझ स्थापित की है और प्रधानमंत्री ने उनमें से कुछ का विनम्रतापूर्वक उल्लेख किया है। लेकिन मैंने कहा है, जैसा कि हमने बैठकों में कहा है, हम इसे बढ़ाएंगे।