Punjab: एनडीआरएफ की टीम ने उफनती नदी में बहे दो लोगों के शव बरामद किए

पंजाब के होशियारपुर से लगभग 34 किलोमीटर दूर उफनती बरसाती नदी में एक वाहन के बह जाने के बाद लापता हुए दो लोगों के शव बुधवार को बरामद किए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार रविवार को होशियारपुर से लगभग 34 किलोमीटर दूर जैजों चोई में उफनती बरसाती नदी में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) के बह जाने से एक ही परिवार के आठ सदस्यों सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन दो अन्य लापता थे। अधिकारियों ने बताया कि घटना के तीन दिन बाद राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम ने घटनास्थल से करीब सात किलोमीटर दूर बद्दोवाल खाद से शव बरामद किए। होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सरूप चंद और सुरिंदर कौर के शव बदोवाल खाद से बरामद कर लिए गए हैं, जो पानी के तेज बहाव में बह गए थे।

Punjab: एनडीआरएफ की टीम ने उफनती नदी में बहे दो लोगों के शव बरामद किए

पंजाब के होशियारपुर से लगभग 34 किलोमीटर दूर उफनती बरसाती नदी में एक वाहन के बह जाने के बाद लापता हुए दो लोगों के शव बुधवार को बरामद किए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार रविवार को होशियारपुर से लगभग 34 किलोमीटर दूर जैजों चोई में उफनती बरसाती नदी में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) के बह जाने से एक ही परिवार के आठ सदस्यों सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन दो अन्य लापता थे।

अधिकारियों ने बताया कि घटना के तीन दिन बाद राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक टीम ने घटनास्थल से करीब सात किलोमीटर दूर बद्दोवाल खाद से शव बरामद किए।

होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सरूप चंद और सुरिंदर कौर के शव बदोवाल खाद से बरामद कर लिए गए हैं, जो पानी के तेज बहाव में बह गए थे।