Bad Newz Review । थोड़ी बैड, थोड़ी बचकानी, बैड न्यूज़ ने ऑडियंस को किया पूरी तरह निराश

फिल्म 'बैड न्यूज़' को लेकर ऑडियंस काफी उत्साहित नजर आ रही थी। पहले फिल्म के ट्रेलर ने सबका दिल जीता, उसके बाद फिल्म के सुपरहिट गानों ने सबको अपनी और आकर्षित किया। फिल्म का प्रमोशन भी जोरो शोरों से चल रहा था कि सभी लोग इस रोमांटिक कॉमेडी के रिलीज का इंतजार कर रहे थे। फिल्म को सबने रिलीज़ से पहले ही सुपरहिट बोल दिया था लेकिन आप सभी बहुत ज्यादा निराश होने वाले हैं। फिल्म ऑडियंस के उम्मीदों पर बिलकुल भी खरी नहीं उतरी है। फिल्म में कोई भी गुड न्यूज़ नहीं है और हर एंगल से यह सिर्फ बैड न्यूज़ ही साबित हुई है। बैड न्यूज़ दो पुरुषों की कहानी है जो एक ऐसी महिला को जीतने की कोशिश कर रहे हैं जो हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की दुर्लभ प्रजनन स्थिति से प्रेग्नेंट हो गई है, जहाँ एक माँ अलग-अलग पिताओं से जुड़वां बच्चों को जन्म देती है। इस प्रकार, खुद को अधिक योग्य पिता साबित करने की लड़ाई शुरू होती है। यह सब वैसे अपने ट्रेलर में देख लिया था। फिल्म की कहानी यही है और इस से ज्यादा कुछ नहीं।  इसे भी पढ़ें: Mirzapur 3 Review । भौकाल मचते-मचते रह गया.... खत्म हुई मिर्जापुर की दहशत, कालीन और गुड्डू भैया नहीं दिखा पाए अपना कमालफिल्म के ट्रेलर ने फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ा दी थी लेकिन  "बैड न्यूज़" शुरुआती दृश्यों से ही निराश करती है। फिल्म शुरू में पैदा किए गए उत्साह को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही. फिल्म की कमजोर और अविश्वसनीय कहानी पूरी तरह से लड़खड़ा जाती है । यह अपने वादे को पूरा करने में कामयाब नहीं हो पायी। "बंदिश बैंडिट्स" जैसे कमाल की सीरीज के लिए फेमस  निर्देशक आनंद तिवारी से फिल्म को लेकर ऑडियंस को बहुत उम्मीद थी। उनके द्वारा निर्देशित होने के बावजूद, फिल्म में सूक्ष्मता नहीं है। फिल्म पूरी तरह से जुड़ी हुई नजर आती। कही से भी कुछ भी फिल्म में डाला गया है। विक्की कौशल की सूक्ष्मता, तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता और एमी विर्क की करिश्माई उपस्थिति जैसी प्रतिभाओं के बावजूद, "बैड न्यूज़" को बचाया नहीं जा सका। स्टार-स्टडेड कास्ट के बावजूद, फ़िल्म उनकी क्षमताओं का फ़ायदा उठाने में विफल रही, और उनके अभिनय को खराब तरीके से एक्सेक्यूटिव ने फिल्म को  फीका कर दिया। "बैड न्यूज़" की एकमात्र बचत इसके सुपरहिट गानों में है, जिसने पूरे देश का ध्यान खींचा है और सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया है।फिल्म शुरू से ही अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करती है, जिसमे आप देखेंगे फिल्म की कहानी इधर उधर भटकती हुई नजर आती है। कोई भी किरदार मेहनत के साथ नहीं लिखा गया है जिस वजह से ऑडियंस फिल्म को एंजॉय नहीं कर पाते।ऑडियंस को हँसाने की कोशिश तो बहुत की गयी है लेकिन बेकार चुटकुलों से आप ऑडियंस को हँसाने में कामयाब नहीं हुए है। कुल मिलाकर, "बैड न्यूज़" एक निराशाजनक प्रयास है जो अपनी क्षमता का लाभ उठाने में कामयाब नहीं हो पायी है। यह फिल्म जिस से काफी गुड न्यूज़ की उम्मीदे थी , बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से बैड साबित हुई है।फिल्म : बैड न्यूज़कास्ट : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क डायरेक्टर : आनंद तिवारी ड्यूरेशन  : 2 घंटे 22 मिनट स्टार : 2

Bad Newz Review । थोड़ी बैड, थोड़ी बचकानी, बैड न्यूज़ ने ऑडियंस को किया पूरी तरह निराश
फिल्म 'बैड न्यूज़' को लेकर ऑडियंस काफी उत्साहित नजर आ रही थी। पहले फिल्म के ट्रेलर ने सबका दिल जीता, उसके बाद फिल्म के सुपरहिट गानों ने सबको अपनी और आकर्षित किया। फिल्म का प्रमोशन भी जोरो शोरों से चल रहा था कि सभी लोग इस रोमांटिक कॉमेडी के रिलीज का इंतजार कर रहे थे। 

फिल्म को सबने रिलीज़ से पहले ही सुपरहिट बोल दिया था लेकिन आप सभी बहुत ज्यादा निराश होने वाले हैं। फिल्म ऑडियंस के उम्मीदों पर बिलकुल भी खरी नहीं उतरी है। फिल्म में कोई भी गुड न्यूज़ नहीं है और हर एंगल से यह सिर्फ बैड न्यूज़ ही साबित हुई है। 

बैड न्यूज़ दो पुरुषों की कहानी है जो एक ऐसी महिला को जीतने की कोशिश कर रहे हैं जो हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की दुर्लभ प्रजनन स्थिति से प्रेग्नेंट हो गई है, जहाँ एक माँ अलग-अलग पिताओं से जुड़वां बच्चों को जन्म देती है। इस प्रकार, खुद को अधिक योग्य पिता साबित करने की लड़ाई शुरू होती है। यह सब वैसे अपने ट्रेलर में देख लिया था। फिल्म की कहानी यही है और इस से ज्यादा कुछ नहीं। 
 

इसे भी पढ़ें: Mirzapur 3 Review । भौकाल मचते-मचते रह गया.... खत्म हुई मिर्जापुर की दहशत, कालीन और गुड्डू भैया नहीं दिखा पाए अपना कमाल


फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ा दी थी लेकिन  "बैड न्यूज़" शुरुआती दृश्यों से ही निराश करती है। फिल्म शुरू में पैदा किए गए उत्साह को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही. फिल्म की कमजोर और अविश्वसनीय कहानी पूरी तरह से लड़खड़ा जाती है । यह अपने वादे को पूरा करने में कामयाब नहीं हो पायी। 

"बंदिश बैंडिट्स" जैसे कमाल की सीरीज के लिए फेमस  निर्देशक आनंद तिवारी से फिल्म को लेकर ऑडियंस को बहुत उम्मीद थी। उनके द्वारा निर्देशित होने के बावजूद, फिल्म में सूक्ष्मता नहीं है। फिल्म पूरी तरह से जुड़ी हुई नजर आती। कही से भी कुछ भी फिल्म में डाला गया है। 

विक्की कौशल की सूक्ष्मता, तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता और एमी विर्क की करिश्माई उपस्थिति जैसी प्रतिभाओं के बावजूद, "बैड न्यूज़" को बचाया नहीं जा सका। स्टार-स्टडेड कास्ट के बावजूद, फ़िल्म उनकी क्षमताओं का फ़ायदा उठाने में विफल रही, और उनके अभिनय को खराब तरीके से एक्सेक्यूटिव ने फिल्म को  फीका कर दिया। "बैड न्यूज़" की एकमात्र बचत इसके सुपरहिट गानों में है, जिसने पूरे देश का ध्यान खींचा है और सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

फिल्म शुरू से ही अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करती है, जिसमे आप देखेंगे फिल्म की कहानी इधर उधर भटकती हुई नजर आती है। कोई भी किरदार मेहनत के साथ नहीं लिखा गया है जिस वजह से ऑडियंस फिल्म को एंजॉय नहीं कर पाते।ऑडियंस को हँसाने की कोशिश तो बहुत की गयी है लेकिन बेकार चुटकुलों से आप ऑडियंस को हँसाने में कामयाब नहीं हुए है। 

कुल मिलाकर, "बैड न्यूज़" एक निराशाजनक प्रयास है जो अपनी क्षमता का लाभ उठाने में कामयाब नहीं हो पायी है। यह फिल्म जिस से काफी गुड न्यूज़ की उम्मीदे थी , बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से बैड साबित हुई है।

फिल्म : बैड न्यूज़
कास्ट : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क 
डायरेक्टर : आनंद तिवारी 
ड्यूरेशन  : 2 घंटे 22 मिनट 
स्टार : 2