सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए बोराणा दम्पति सम्मानित भारतीय स्टेट बैंक आरबीओ का सम्मान समारोह आयोजित

सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए बोराणा दम्पति सम्मानित भारतीय स्टेट बैंक आरबीओ  का सम्मान  समारोह आयोजित

सोजत। मेहंदी नगरी की धरा पर भारतीय स्टेट बैंक पाली आरबीओ की तरफ से सीएसपीएस के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया।

 जिसमें डॉ पी. सी. साबू सीजीएम (एफआई) कॉर्पोरेट सेंटर मुंबई ने अपने उदबोधन में सभी साथियों में नई ऊर्जा का संचार कर सफलता के मार्ग पर अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया ।

इस अवसर पर एनडब्ल्यू 3 जीएम प्रबुद्ध कुमार, दिग्विजय सिंह डीजीएम एफ आई, बच्चन सिंह मीणा, आर एम रामस्वरूप सुथार आरबीओ पाली, प्रबंधक के एन मीणा, उप प्रबंधक आलोक वैष्णव आरबीओ पाली ने भी साथियों को संबोधित किया।

 सीजीएम ने प्रधानमन्त्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमन्त्री जीवन ज्योति बीमा योजना, अटल पेंशन योजना और प्रधानमन्त्री जन धन योजना के बारे में ग्रामीणों को जानकारी देकर साथ ही इनके लाभों से भी अवगत कराया , साथ ही सरकारी योजना में मुद्रा योजना और इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट कार्ड योजना , किसान क्रेडिट कार्ड एवम बचत खातों में जमाओ में व्रद्धि व सरकारी योजनाओं की जानकारी, सीएसपीएस को जमाओ में वर्द्धि करने आरडी, एसटीडीआर करने एवं पासबुक में प्रविष्ट को बढ़ाने हेतु भी समझाया गया।

 वार्ता के दौरान सर्वश्रेष्ट्र कार्य किये गए सीएसपी राजेश बोराणा सोजत इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच 07257 और रेखा देवी सीएसपी सोजत इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच 07257 को सम्मानित किया। इस अवसर पर बी सी प्रतिनिधि महेश पूरी गोस्वामी स्टार फिन प्रतिनिधि को भी सम्मानित किया गया।

 वरिष्ठ संवाददाता अब्दुल समद राही की विशेष रिपोर्ट