मनु भाकर की मां ने की नीरज चोपड़ा से मुलाकात, सोशल मीडिया पर लगने लगे कयास- Video

पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन हो चुका है। भारत ने इस ओलंपिक में महज 6 मेडल जीते हैं, जिनमें से एक सिल्वर तो 5 ब्रॉन्ज मेडल हैं। वहीं नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीता वह गोल्ड मेडल से पाकिस्तन के अरशद नदीम से पिछड़ गए। वहीं मनु भाकर ने दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा। वहीं इस बीच मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर ने पेरिस में नीरज से मुलाकात की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस ने मनु और नीरज के बीच तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। वायरल वीडियो में मनु की मां नीरज चोपड़ा से बात करते हुए नजर आ रही हैं उसके बाद वो नीरज का हाथ पकड़ती हैं और अपने सिर पर रखकर कसम खाने के लिए कहती है। दोनों के बीच काफी देर बातचीत हुई। जिससे लोगों ने कयासबाजी शुरू कर दी। जहां कुछ फैंस का कहना था कि मनु की मां बेटी के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढ रही हैं। Manu Bhaker’s Mother with Neeraj Chopra. pic.twitter.com/SDWbaWeOG7— Avinash Aryan (@avinasharyan09) August 11, 2024 Neeraj Chopra and Manu Bhaker are talking to each other as if they have a crush on each other. I am getting wild ideas on getting India a couple of future super athletes. pic.twitter.com/KXsTZDGq8y— Lord Immy Kant (Eastern Exile) (@KantInEast) August 11, 2024

मनु भाकर की मां ने की नीरज चोपड़ा से मुलाकात, सोशल मीडिया पर लगने लगे कयास- Video
पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन हो चुका है। भारत ने इस ओलंपिक में महज 6 मेडल जीते हैं, जिनमें से एक सिल्वर तो 5 ब्रॉन्ज मेडल हैं। वहीं नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीता वह गोल्ड मेडल से पाकिस्तन के अरशद नदीम से पिछड़ गए। वहीं मनु भाकर ने दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा। वहीं इस बीच मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर ने पेरिस में नीरज से मुलाकात की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस ने मनु और नीरज के बीच तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। 

वायरल वीडियो में मनु की मां नीरज चोपड़ा से बात करते हुए नजर आ रही हैं उसके बाद वो नीरज का हाथ पकड़ती हैं और अपने सिर पर रखकर कसम खाने के लिए कहती है। दोनों के बीच काफी देर बातचीत हुई। जिससे लोगों ने कयासबाजी शुरू कर दी। जहां कुछ फैंस का कहना था कि मनु की मां बेटी के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढ रही हैं।