भारतीय दूतावास में मिला शव, अधिकारी रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया

वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के एक अधिकारी को मिशन परिसर के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। दो दिन पहले हुई इस घटना की स्थानीय पुलिस और सीक्रेट सर्विस द्वारा जांच की जा रही है। वे आत्महत्या की संभावना सहित हर पहलू की जांच कर रहे हैं। भारतीय दूतावास के एक बयान के अनुसार, यह घटना बुधवार, 18 सितंबर को हुई और वर्तमान में स्थानीय पुलिस और सीक्रेट सर्विस द्वारा इसकी जांच की जा रही है।इसे भी पढ़ें: Karnataka Pakistan HC: जज ने मुस्लिम मोहल्ले को पाकिस्तान बताया?भरी अदालत में महिला वकील से अंडरडार्मेंट पर कहा ऐसा भड़के CJIभारतीय दूतावास के बयान में कहा गया है कि दूतावास अधिकारी की मौत की जांच आत्महत्या की संभावना सहित सभी कोणों से की जा रही है। भारतीय दूतावास ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि गहरे अफसोस के साथ, हम पुष्टि करना चाहते हैं कि भारतीय दूतावास के एक सदस्य का 18 सितंबर 2024 की शाम को निधन हो गया। हम पार्थिव शरीर को शीघ्र भारत भेजने के लिए सभी संबंधित एजेंसियों और परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।इसे भी पढ़ें: बरेली में हिंदू नाम रखकर लव जिहाद चला रहे मुस्लिम युवकों पर पुलिस का शिकंजापरिवार की निजता की चिंता के कारण मृतक के बारे में अतिरिक्त विवरण जारी नहीं किया जा रहा है। इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं। 

भारतीय दूतावास में मिला शव, अधिकारी रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया
वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के एक अधिकारी को मिशन परिसर के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। दो दिन पहले हुई इस घटना की स्थानीय पुलिस और सीक्रेट सर्विस द्वारा जांच की जा रही है। वे आत्महत्या की संभावना सहित हर पहलू की जांच कर रहे हैं। भारतीय दूतावास के एक बयान के अनुसार, यह घटना बुधवार, 18 सितंबर को हुई और वर्तमान में स्थानीय पुलिस और सीक्रेट सर्विस द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Karnataka Pakistan HC: जज ने मुस्लिम मोहल्ले को पाकिस्तान बताया?भरी अदालत में महिला वकील से अंडरडार्मेंट पर कहा ऐसा भड़के CJI

भारतीय दूतावास के बयान में कहा गया है कि दूतावास अधिकारी की मौत की जांच आत्महत्या की संभावना सहित सभी कोणों से की जा रही है। भारतीय दूतावास ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि गहरे अफसोस के साथ, हम पुष्टि करना चाहते हैं कि भारतीय दूतावास के एक सदस्य का 18 सितंबर 2024 की शाम को निधन हो गया। हम पार्थिव शरीर को शीघ्र भारत भेजने के लिए सभी संबंधित एजेंसियों और परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।

इसे भी पढ़ें: बरेली में हिंदू नाम रखकर लव जिहाद चला रहे मुस्लिम युवकों पर पुलिस का शिकंजा

परिवार की निजता की चिंता के कारण मृतक के बारे में अतिरिक्त विवरण जारी नहीं किया जा रहा है। इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं।