दिल्ली: कापसहेड़ा में महिला की जीजा ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी, अवैध संबंध होने की आशंका

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम कापसहेड़ा इलाके में 28 वर्षीय महिला की उसके जीजा ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। एक अधिकारी के अनुसार, बुधवार रात 10:38 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को हत्या के बारे में कॉल मिली। मौके पर पहुंचने पर अधिकारियों ने महिला के शव को एक घर के अंदर पाया, जिस पर चाकू के घाव के निशान थे। इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh Floods | 'बाढ़ पीड़ितों को 17 सितंबर से पहले मुआवजा दिया जाएगा', चंद्रबाबू नायडू ने किया वादाअधिकारी ने बताया कि 32 वर्षीय संदिग्ध, पीड़िता का जीजा, घटनास्थल से भाग गया था। अपराध और फोरेंसिक टीमों ने साक्ष्य एकत्र करते हुए इलाके का निरीक्षण किया। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी का पीड़िता के साथ अवैध संबंध था और बुधवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक निजी फर्म में रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्यरत थी, जबकि उसका पति एक ऑनलाइन उत्पाद कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति अपने भाई के व्यवसाय में भी कार्यरत है। इसे भी पढ़ें: US-India relationship | भारतीय सेना की बढ़ेगी ताकत! अमेरिका भारत को 52.8 मिलियन डॉलर मूल्य के एंटी-सबमरीन वारफेयर सोनोबॉय बेचेगासंदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने के लिए कई पुलिस टीमें लगाई गई थीं। गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे दिल्ली कैंट रेलवे पुलिस ने बिजवासन रेलवे स्टेशन के पास एक अज्ञात घायल व्यक्ति को मिलने की सूचना दी, जिसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद, व्यक्ति की पहचान कापसहेड़ा हत्याकांड के संदिग्ध के रूप में हुई, इसकी पुष्टि एक अन्य अधिकारी ने की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दिल्ली: कापसहेड़ा में महिला की जीजा ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी, अवैध संबंध होने की आशंका
अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम कापसहेड़ा इलाके में 28 वर्षीय महिला की उसके जीजा ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। एक अधिकारी के अनुसार, बुधवार रात 10:38 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को हत्या के बारे में कॉल मिली। मौके पर पहुंचने पर अधिकारियों ने महिला के शव को एक घर के अंदर पाया, जिस पर चाकू के घाव के निशान थे।
 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh Floods | 'बाढ़ पीड़ितों को 17 सितंबर से पहले मुआवजा दिया जाएगा', चंद्रबाबू नायडू ने किया वादा


अधिकारी ने बताया कि 32 वर्षीय संदिग्ध, पीड़िता का जीजा, घटनास्थल से भाग गया था। अपराध और फोरेंसिक टीमों ने साक्ष्य एकत्र करते हुए इलाके का निरीक्षण किया। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी का पीड़िता के साथ अवैध संबंध था और बुधवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक निजी फर्म में रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्यरत थी, जबकि उसका पति एक ऑनलाइन उत्पाद कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति अपने भाई के व्यवसाय में भी कार्यरत है।
 

इसे भी पढ़ें: US-India relationship | भारतीय सेना की बढ़ेगी ताकत! अमेरिका भारत को 52.8 मिलियन डॉलर मूल्य के एंटी-सबमरीन वारफेयर सोनोबॉय बेचेगा


संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने के लिए कई पुलिस टीमें लगाई गई थीं। गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे दिल्ली कैंट रेलवे पुलिस ने बिजवासन रेलवे स्टेशन के पास एक अज्ञात घायल व्यक्ति को मिलने की सूचना दी, जिसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद, व्यक्ति की पहचान कापसहेड़ा हत्याकांड के संदिग्ध के रूप में हुई, इसकी पुष्टि एक अन्य अधिकारी ने की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।