क्रेडिट कोआपरेटिव संस्थाओं द्वारा ठगे गये पिडीतो को वापस भुगतान करने बाबत आनंदोलन जारी

क्रेडिट कोआपरेटिव संस्थाओं द्वारा ठगे गये पिडीतो को वापस भुगतान करने बाबत आनंदोलन जारी

क्रेडिट कोआपरेटिव सोसायटीयो द्वारा ठगे गये पिडीतो का भुगतान शुरू करवाने का ले कर चल रहा धरना प्रर्दशन जारी आज विधायक ने दौसा कलेक्टर को भी दिया ज्ञापन।

 आज़ दिनांक 26-9-2024 को 26 वें दिन भी दौसा जिला कलेक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन असहयोग आंदोलन जारी रहा जिसमें जिला कलेक्टर महोदय को ज्ञापन मे सूचना दी गई कि 28-9-2024 को प्रत्येक जिले में जितने भी सांसद/ विधायक हैं उनके आवास या आफिस का घेराव किया जाएगा।

 क्योंकि बड्स एक्ट कानून 2019 को संसद द्वारा पारित हुए 5 वर्ष हो चुके हैं, और 1 सितंबर 2024 से ठगी पीड़ित जमाकर्ता तपजप संगठन द्वारा अनिश्चितकालीन असहयोग आंदोलन करते हुए आज 26 दिन हो गए लेकिन गूंगी-बहरी सरकार में बैठे देश की कमान संभालने वाले लोगो और राज्य की कमान संभालने वाले लोग आँखे मूंद कर बैठे हैं।

 ,इनको ज्ञात होते हुए भी भोली भाली जनता के खुन पसिने और मेहनत कि कमाई को ठगो और बेइमानो ने अपने खूनी पंजों से नोच -नोच कर घायल कर रखा है, लेकिन अनियमित जमा योजनाएं पाबंदी अधिनियम बड्स एक्ट कानून 2019 की अनुपालना नहीं कर रहे।

 इसलिए इनसे इस कानून की अनुपालना करवाने और सभी कम्पनियों और सोसायटियों फार्मों कारपोरेशन लिमिटेड में डूबीं हुई जमा राशि को वापस दिलाने के लिए प्रत्येक तहसील और जिले में भुगतान पटल खुलवाकर , आवेदन करने के 180 में जमा राशि का दो से तीन गुना भुगतान करवाये ।