उत्तर प्रदेश में Samajwadi Party के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका मृत पाई गई, पुलिस ने कहा- आत्महत्या है

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली 17 वर्षीय लड़की मृत पाई गई। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है। पुलिस के अनुसार, शव सोमवार को विधायक जाहिद बेग के घर की छत पर एक कमरे के अंदर लटका हुआ मिला। इसे भी पढ़ें: Apple iPhone 16 सीरीज की भारत में कीमतें घोषित हुईं, यहां जानें फोन की कीमत कितनी होगीघटना की पुष्टि करते हुए भदोही की पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने कहा कि पीड़िता ने आत्महत्या की है और सूचना मिलते ही फोरेंसिक टीम और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया, भाजपा नेता ने किया दावाकात्यायन ने कहा, "शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि पीड़िता ने यह कठोर कदम क्यों उठाया।"पीड़िता के परिवार ने कहा कि वह रविवार रात को खाना खाने के बाद सोने चली गई। वह पिछले छह सालों से विधायक के आवास पर काम कर रही थी।

उत्तर प्रदेश में Samajwadi Party के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका मृत पाई गई, पुलिस ने कहा- आत्महत्या है
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक के घर पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली 17 वर्षीय लड़की मृत पाई गई। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है। पुलिस के अनुसार, शव सोमवार को विधायक जाहिद बेग के घर की छत पर एक कमरे के अंदर लटका हुआ मिला।
 

इसे भी पढ़ें: Apple iPhone 16 सीरीज की भारत में कीमतें घोषित हुईं, यहां जानें फोन की कीमत कितनी होगी


घटना की पुष्टि करते हुए भदोही की पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने कहा कि पीड़िता ने आत्महत्या की है और सूचना मिलते ही फोरेंसिक टीम और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया, भाजपा नेता ने किया दावा


कात्यायन ने कहा, "शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि पीड़िता ने यह कठोर कदम क्यों उठाया।"

पीड़िता के परिवार ने कहा कि वह रविवार रात को खाना खाने के बाद सोने चली गई। वह पिछले छह सालों से विधायक के आवास पर काम कर रही थी।