पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया, 10 सदस्य गिरफ्तार

पंजाब पुलिस की एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने एक केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 10 लोगों की गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शनिवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान चंदन शर्मा, आकाश शर्मा, विशाल सिंह, अरविंदर सिंह, लवप्रीत सिंह, रिंकू थापर, भरत, दिव्यम, प्रथम और अंकुश भट्टी के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक किलो हेरोइन, 381 ग्राम चरस, एक अत्याधुनिक पिस्तौल सहित तीन पिस्तौल, 62 कारतूस और दो खोखा, 48.7 लाख रुपये नकद, 262 ग्राम सोना और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए। यादव ने कहा कि आरोपी जालंधर, अमृतसर और लुधियाना में मादक पदार्थ का गिरोह चला रहे थे।

पंजाब पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया, 10 सदस्य गिरफ्तार

पंजाब पुलिस की एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने एक केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 10 लोगों की गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शनिवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान चंदन शर्मा, आकाश शर्मा, विशाल सिंह, अरविंदर सिंह, लवप्रीत सिंह, रिंकू थापर, भरत, दिव्यम, प्रथम और अंकुश भट्टी के रूप में हुई है।

पुलिस ने उनके कब्जे से एक किलो हेरोइन, 381 ग्राम चरस, एक अत्याधुनिक पिस्तौल सहित तीन पिस्तौल, 62 कारतूस और दो खोखा, 48.7 लाख रुपये नकद, 262 ग्राम सोना और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए। यादव ने कहा कि आरोपी जालंधर, अमृतसर और लुधियाना में मादक पदार्थ का गिरोह चला रहे थे।