उदयपुर में फिर स्कूल में एक छात्र ने मारा चाकू:निजी स्कूल की घटना में छात्र घायल, पुलिस ने आरोपी छात्र सहित 4 को डिटेन किया

उदयपुर में फिर स्कूल में एक छात्र ने मारा चाकू:निजी स्कूल की घटना में छात्र घायल, पुलिस ने आरोपी छात्र सहित 4 को डिटेन किया

उदयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में चाकू के हमले से एक छात्र के हाथ पर लगी चोट। पिछले दिनों उदयपुर के एक सरकारी स्कूल में चाकू के वार से घायल हुए छात्र की मौत की घटना को उदयपुर भूल ही नहीं पाया कि आज उदयपुर के प्रतापनगर क्षेत्र के ए​क निजी स्कूल के बाहर एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मार दिया जिससे वह घायल हो गया।

मामला उदयपुर शहर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के मुख्य गेट से कुछ ही दूरी पर स्थित एक निजी स्कूल का है। वहां पर पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच गुरुवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बात धक्का-मुक्की में बदल गई। दोनों के बीच विवाद को लेकर आज एक छात्र चाकू लेकर गया और दोपहर में मौका देखकर दूसरे छात्र को चाकू मार दिया, जिससे छात्र घायल हो गया।

घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया और घायल छात्र को तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर उपचार करवाया गया। सूचना मिलने पर प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी स्कूल पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर आरोपी छात्र सहित 4 छात्रों को डिटेन किया है।

जिसको चाकू मारा उस छात्र ने बताया कि मेरे स्कूल के अन्य कक्षाओं में पढ़ने वाले कुछ छात्र आए थे और एक ने मेरे पेट पर चाकू मारने की कोशिश की थी लेकिन मैंने हाथ आगे कर दिया जिससे मेरे हाथ पर चोट लगी।

छात्र के समाज के लोग प्रतापनगर पुलिस थाने पहुंचे और कहा कि इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करें और स्कूलों में भी निगरानी बढ़ेगी और उदयपुर एक ऐसी घटना को झेल चुका है। समाज के शंकरलाल ने बताया कि उदयपुर पिछले दिनों की घटना से उभरा ही नहीं था और यहां एक और घटना हो गई है। गनीमत रहा कि छात्र ने हाथ आगे कर दिया नहीं तो उसके पेट पर चाकू लग जाता।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सब्जी काटने वाला चाकू था, पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि करीब दो से ढाई बजे की घटना है और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना कि जाँच प्रारंभ कि।