सोजत के अपर लोक अभियोजक एवं राजकीय अभिभाषक नियुक्त हुए पंकज कुमार त्रिवेदी, समस्त सोजतवासियों ने दी शुभकामनाएं.

सोजत के अपर लोक अभियोजक एवं राजकीय अभिभाषक नियुक्त हुए पंकज कुमार त्रिवेदी, समस्त सोजतवासियों ने दी शुभकामनाएं.

सोजत: सोजत के प्रतिष्ठित नेता और भारतीय जनता पार्टी पाली जिला उपाध्यक्ष, विधानसभा संयोजक, तथा सदस्यता अभियान जिला संयोजक श्री पंकज कुमार त्रिवेदी को सोजत का अपर लोक अभियोजक एवं राजकीय अभिभाषक नियुक्त किया गया है।

यह नियुक्ति उनके संगठन में किए गए निष्ठापूर्ण और उत्कृष्ट कार्यों के कारण हुई है। त्रिवेदी ने भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न दायित्वों का सफलतापूर्वक निर्वहन किया है, जिनमें सोजत विधानसभा चुनाव संयोजक, लोकसभा चुनाव में सोजत विधानसभा संयोजक, और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं शामिल हैं। पंकज कुमार त्रिवेदी की इस नियुक्ति पर सोजत के लोगों में खुशी की लहर है। सभी ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए त्रिवेदी जी को हार्दिक बधाई दी है।

इस अवसर पर सोजत न्यूज़ परिवार, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश बोराणा, मीठालाल पवार, अब्दुल समद रही, चेतन कुमार व्यास, अकरम खान, ने भी त्रिवेदी को उनकी इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

त्रिवेदी की नियुक्ति से सोजत क्षेत्र में न्यायिक प्रणाली को नई ऊर्जा और मजबूती मिलने की उम्मीद है। सोजतवासी यह मानते हैं कि उनकी न्यायिक सेवा और समर्पण समाज के लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध होगी।

वरिष्ठ संवाददाता ओमप्रकाश बोराणा कि रिपोर्ट