करुणानिधि की शतवार्षिकी पर 100 रुपये का स्मारक सिक्का जारी करेंगे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को चेन्नई में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के पूर्व अध्यक्ष एम करुणानिधि की 100वीं पुण्यतिथि पर 100 रुपये का एक स्मारक सिक्का जारी करेंगे। राजनाथ चेन्नई में एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ द्रमुक के अध्यक्ष और करुणानिधि के बेटे एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की उपस्थिति में ‘मुथमिझ अरिगनार कलैगनार सेंटनेरी कमेमोरेटिव कॉइन’ जारी करेंगे। कलैवनार अरन्गम में होने वाले इस कार्यक्रम में राज्य के कई मंत्री और अन्य लोग शामिल होंगे। दिग्गज द्रविड़ नेता करुणानिधि (1924-2018) पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे थे। उन्होंने अपने निधन से पहले करीब पांच दशक तक द्रमुक का अध्यक्ष पद संभाला था।

करुणानिधि की शतवार्षिकी पर 100 रुपये का स्मारक सिक्का जारी करेंगे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को चेन्नई में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के पूर्व अध्यक्ष एम करुणानिधि की 100वीं पुण्यतिथि पर 100 रुपये का एक स्मारक सिक्का जारी करेंगे।

राजनाथ चेन्नई में एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ द्रमुक के अध्यक्ष और करुणानिधि के बेटे एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की उपस्थिति में ‘मुथमिझ अरिगनार कलैगनार सेंटनेरी कमेमोरेटिव कॉइन’ जारी करेंगे।

कलैवनार अरन्गम में होने वाले इस कार्यक्रम में राज्य के कई मंत्री और अन्य लोग शामिल होंगे। दिग्गज द्रविड़ नेता करुणानिधि (1924-2018) पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे थे। उन्होंने अपने निधन से पहले करीब पांच दशक तक द्रमुक का अध्यक्ष पद संभाला था।