अपने जमाने कि इस मशहूर अदाकारा के पास नही है आज अपने हार्ट के आपरेशन के लिए पैसे ..हुई पाई पाई को मोहताज मदद को आगे आए फिल्म इण्डस्ट्री के कई दिग्गज

अपने जमाने कि इस मशहूर अदाकारा के पास नही है आज अपने हार्ट के आपरेशन के लिए पैसे ..हुई पाई पाई को मोहताज मदद को आगे आए फिल्म इण्डस्ट्री के कई दिग्गज

ग्लैमर इंडस्ट्री का कोई भरोसा नहीं है कि एक पल आप अर्श पर हैं तो दूसरे ही पल और फर्श पर भी आ सकते हैं। फेम और पैसा इस इंडस्ट्री में हमेशा के लिए नहीं टिकता। इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है।

अब एक मशहूर एक्ट्रेस के आर्थिक तंगी का शिकार होने की खबरें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि अपनी पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली इस एक्ट्रेस को अपने इलाज के लिए लोगों के सामने मदद के लिए हाथ तक फैलाने पड़े हैं।

 ये मशहूर एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान हैं, जो 70 के दशक में सनसनी मचा चुकी हैं।

 अब खबर आई है कि रेहाना सुल्तान इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हार्ट सर्जरी हुई है। हालांकि, एक्ट्रेस के लिए इलाज करवाना इतना आसान नहीं रहा क्योंकि वो पैसों की तंगी से मजबूर थीं।

अब अशोक पंडित ने रिवील किया है कि बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान के इलाज के लिए पैसे जुटाए हैं।

 रोहित शेट्टी , जावेद अख्तर, रमेश तौरानी , राजन शाही और विपुल शाह जैसे कई लोगों ने रेहाना सुल्तान की मदद की है। दरअसल, काफी समय से एक्ट्रेस की हालत खराब थी और उनके हार्ट के वॉल्व में कुछ तकलीफ थी।

 अचानक एक्ट्रेस की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, पैसों की किल्लत की वजह से उनके इलाज में देरी हो रही थी।

 अब IFTDA (इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन) के इस मामले में शामिल होते ही एक्ट्रेस का इलाज बिना किसी देरी के तुरंत शुरू हो गया।

 बाद में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से तमाम लोगों ने मिलकर अस्पताल के बैंक अकाउंट में तुरंत पैसे ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद एक्ट्रेस की वाल्व रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई। अब कहा जा रहा है कि उनकी हालत पहले से बेहतर है।

 फिलहाल उन्हें कुछ दिन आईसीयू में निगरानी में रखा जाएगा।