Telangana में 9वीं की छात्रा के साथ युवकों ने किया बार-बार सामूहिक बलात्कार, नाबालिग हुई गर्भवती

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में 9वीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने बार-बार सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना तब प्रकाश में आई जब लड़की के माता-पिता को पता चला कि वह गर्भवती है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) का मामला दर्ज कराया।सिद्दीपेट के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जी मधु के अनुसार, पीड़ित छात्रा, जो दुबक्का मंडल के एक गांव की रहने वाली है, बीमार पड़ने पर उसे उसकी मां सिद्दीपेट के सरकारी अस्पताल ले गई। मेडिकल जांच में पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद, भरोसा केंद्र के अधिकारियों को सूचित किया गया और लड़की से विस्तृत जानकारी जुटाई गई। इसे भी पढ़ें: हरियाणा में धोखाधड़ी के आरोप में CBI अधिकारी बनकर ठगी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गयादुबक्का मंडल के एक और अकबरपेट-भुमपल्ली मंडल के दो सहित तीन युवकों पर मार्च और अप्रैल में एक लड़की के घर बार-बार जाने का आरोप है, जब उसकी मां मौजूद नहीं थी। उन्होंने कथित तौर पर लड़की को बहकाने के लिए धोखेबाजी का इस्तेमाल किया और कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। इसे भी पढ़ें: Stone Pelting on Ganesh Chaturthi | सूरत में गणेश पंडाल पर पत्थरबाजी से सांप्रदायिक तनाव, 27 गिरफ्तारलड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो मामला दर्ज किया, जिन्हें बाद में रविवार को हिरासत में ले लिया गया।

Telangana में 9वीं की छात्रा के साथ युवकों ने किया बार-बार सामूहिक बलात्कार, नाबालिग हुई गर्भवती
तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में 9वीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने बार-बार सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना तब प्रकाश में आई जब लड़की के माता-पिता को पता चला कि वह गर्भवती है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) का मामला दर्ज कराया।

सिद्दीपेट के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जी मधु के अनुसार, पीड़ित छात्रा, जो दुबक्का मंडल के एक गांव की रहने वाली है, बीमार पड़ने पर उसे उसकी मां सिद्दीपेट के सरकारी अस्पताल ले गई। मेडिकल जांच में पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद, भरोसा केंद्र के अधिकारियों को सूचित किया गया और लड़की से विस्तृत जानकारी जुटाई गई।
 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में धोखाधड़ी के आरोप में CBI अधिकारी बनकर ठगी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया


दुबक्का मंडल के एक और अकबरपेट-भुमपल्ली मंडल के दो सहित तीन युवकों पर मार्च और अप्रैल में एक लड़की के घर बार-बार जाने का आरोप है, जब उसकी मां मौजूद नहीं थी। उन्होंने कथित तौर पर लड़की को बहकाने के लिए धोखेबाजी का इस्तेमाल किया और कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया।
 

इसे भी पढ़ें: Stone Pelting on Ganesh Chaturthi | सूरत में गणेश पंडाल पर पत्थरबाजी से सांप्रदायिक तनाव, 27 गिरफ्तार


लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो मामला दर्ज किया, जिन्हें बाद में रविवार को हिरासत में ले लिया गया।