मोनालिसा ने ब्लू साड़ी में बिखेरा जलवा , दीवानी मस्तानी बन फैंस के दिलों पर खंजर चलाती दिखीं एक्ट्रेस

मुंबई – भोजपुरी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मोनालिसा एक जाना-माना चेहरा हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इंस्टा पर अपनी तस्वीरें, वीडियोज और रील्स शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने इंस्टा पर साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, भोजपुरी हसीना का बेहतरीन अंदाज.

भोजपुरी फिल्मों की देसी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण छाई रहती हैं. आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह देसी लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और माथे पर बिंदी लगा रखी है. उन्होंने गले में गोल्डन नेकलेस और कानों में गोल्डन झुमके पहने हुए हैं.

मोनालिसा का शुमार भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है. वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके चाहने वाले अपनी पसंदीदा अदाकारा के फोटोज का बेताबी से इंतेजार करते हैं.

एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान वो अपने साड़ी लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं.

मोनालिसा का यह देसी लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक फैन ने लिखा, आप तो और भी खूबसूरत लग रही हैं मोनालिसा जी. दूसरे फैन ने लिखा, आप देसी लुक में कमाल लग रही हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मोनालिसा, ब्लू कलर की बनारसी साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा दीवानी-मस्तानी. साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी को कैरी किया है.

माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, हाथों में कंगना और डबल नेकपीस से मोनालिसा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वो अपने किलर एक्सप्रेशंस से सबको घायल कर रही हैं.

मोनालिसा के फोटो पोस्ट करते ही कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा, हम दीवाने हो गए आपके.

अदाकारा की मकबूलियत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, उन्हें हर लुक में फैंस पसंद करते हैं. इंस्टा पर उन्हें 5.8 मिनियन लोग फॉलो करते हैं.

The post मोनालिसा ने ब्लू साड़ी में बिखेरा जलवा , दीवानी मस्तानी बन फैंस के दिलों पर खंजर चलाती दिखीं एक्ट्रेस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment