World War 3: बाबा वेंगा, नास्त्रेदमस के बाद विश्वयुद्ध की एक और भविष्यवाणी

नई दिल्ली – तीसरे विश्व युद्ध का विचार दशकों से गहन अटकलों और बहस का विषय रहा है. पहले दो विश्व युद्धों के विनाशकारी असर अभी भी दुनिया भर की यादों में कायम हैं. एक और बड़े पैमाने पर जंग का विचार भयानक और सम्मोहक दोनों है. नास्त्रेदमस और बाबा वेंगा सहित कई ज्योतिषियों ने वर्ल्ड वॉर-3 के बारे में भविष्यवाणियां की हैं लेकिन इसकी संभावना अनिश्चित बनी हुई है. फिर भी समय-समय पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसी भविष्यवाणियों की खबरें सामने आती रहती हैं और खूब ध्यान खींचती हैं. इसमें नवीनतम भारतीय ज्योतिषी कुशल कुमार द्वारा की गई एक भविष्यवाणी है.

दुनिया में देशों के बीच नकारात्मक संबंधों

दुनिया में देशों के बीच नकारात्मक संबंधों के चलते तीसरे विश्व युद्ध के अटकलें तेज हैं. नास्त्रेदमस और बाबा वांगा सहित कई ज्योतिषियों ने WW3 के बारे में भविष्यवाणियां की हैं लेकिन इसकी संभावना अनिश्चित बनी हुई है. इस बीच समय-समय पर ऐसी भविष्यवाणियों की खबरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आती रहती हैं. हाल में भारतीय ज्योतिषी कुशल कुमार एक भविष्यवाणी की है.उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि तीसरा विश्व युद्ध बस कुछ ही हफ्ते दूर है. उन्होंने ये दावा अपने लिंक्डइन अकाउंट पर एक पोस्ट में किया है.

विश्व युद्ध पर विचार

कुमार ने अपने पोस्ट पर आगे कहा कि कुछ देशों में शासन करने का अधिकार रखने वाले कुछ व्यक्तियों के लिए प्रमुख चिंताजनक उभरते परिदृश्य से निपटना कठिन और कठिन हो सकता है. कुछ के गंभीर रूप से अस्वस्थ होने की संभावना है या वे इस्तीफा भी दे सकते हैं। राजनीतिक परिदृश्य में उथल-पुथल से इंकार नहीं किया जा सकता है.

वर्ल्ड वॉर-3 को ट्रिगर करने के लिए

18 जून 2024 को वर्ल्ड वॉर-3 को ट्रिगर करने के लिए सबसे मजबूत ग्रहीय उत्तेजना है, हालांकि 10 और 29 जून का भी इसमें योगदान हो सकता है.’ पंचकुला के रहने वाले कुशल कुमार खुद को एक ज्योतिषी बताते हैं, जो विश्व की घटनाओं की भविष्यवाणी करते हैं. यही वजह है कि ये खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. ये दावे ब्रिटेन के अधिकारियों द्वारा नागरिकों को यह बताने के लिए एक वेबसाइट लॉन्च करने के कुछ ही दिनों बाद आए हैं कि वास्तव में जंग छिड़ने के हालात में उन्हें क्या स्टॉक करना होगा.

The post World War 3: बाबा वेंगा, नास्त्रेदमस के बाद विश्वयुद्ध की एक और भविष्यवाणी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment