अमेरिकी नागरिकता के लिए पत्नी को किया दोस्त हवाले किया: विरोध किया तो पीटा

news28.in

मेरठ की एक महिला ने अमेरिका में नौकरी करने वाले अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनके पति ने अमेरिकी नागरिकता हासिल करने के लिए अपनी एक अमेरिकी दोस्त की पत्नी से शादी की थी। इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देने से पहले, हम इस घटना को गहराई से समझने की कोशिश करेंगे।

पति के दोस्त के साथ समझौता

इस मामले में, महिला ने बताया कि उसके पति ने अमेरिकी नागरिकता प्राप्त करने के लिए एक समझौता किया था। उसके पति ने अपने अमेरिकी दोस्त से शादी करने की यह योजना बनाई थी ताकि वह अमेरिका में रह सके। इसके लिए, उन्होंने अपने दोस्त के साथ एक समझौता किया और उन्होंने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के हवाले कर दिया।

अपराधिक हमला और विरोध

महिला ने बताया कि जब उसके साथ अमेरिकी दोस्त के साथ छोड़ दिया गया, तो उस व्यक्ति ने उस पर अपराधिक हमला का प्रयास किया। महिला ने इसका विरोध किया, लेकिन उसे मारा-पीटा गया। यह घटना बेहद भयानक थी और महिला को अचानक यह अनुभव करना पड़ा।

पुलिस शिकायत और घटना की सूचना

घटना के बाद, महिला ने खुद को बचाकर मेरठ वापस लौटी और अपने परिवार को यह घटना बताई। उनके परिवार ने इस मामले को गंभीरता से लिया और 6 अप्रैल को वह थाने गईं और पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आधारित करके 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जुर्माना और इलाज

इस भयानक घटना के बाद, महिला को मानसिक रूप से बहुत परेशानी हुई। उसके परिवार ने उसे ठीक करने के लिए इलाज किया और उसने कुछ महीनों बाद पूरी तरह से स्वस्थ होने का सामना किया। इसके बाद, महिला ने अपने पति के घरवालों को इस घटना के बारे में सूचित किया।

Share This Article
Leave a comment