Vivo X Fold 3 Pro: वीवो का ये फ्लैगशिप फोन जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली – वीवो भारत में अब अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने आज (23 मई) आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह भारत में वीवो X फोल्ड 3 प्रो 6 जून को लॉन्च करेगी।वीवो इंडिया के आधिकारिक एक्स हैंडल से लॉन्च तिथि की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा है कि यह आपके द्वारा पहले देखे गए किसी भी फोल्ड फोन की तुलना में पतला, हल्का, चमकीला, बड़ा और ज्यादा पावरफुल है।

कब लॉन्च होगा फोन

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो भारत में 6 जून को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने एक प्रेस इंवाइट भेजा है, जिसमें इसकी जानकारी दी गई है।इसके साथ ही वीवो ने अपने X पोस्ट के जरिए भी अपने फ्लैगशिप फोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है।

वीवो X फोल्ड 3 प्रो : एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स

प्रोसेसर : वीवो X फोल्ड 3 प्रो स्मार्टफोन चीन में एंड्राइड 14 पर बेस्ड ओरिजन 4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किया गया है। इसकी प्रोसेसिंग के लिए फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ​चिपसेट दिया गया है। उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में यह फोन इसी प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा।चीन में यह फोन 16GB रैम और 1TB स्टोरेज पर लॉन्च किया गया है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 फोन 12GB रैम और 1TB स्टोरेज और वनप्लस ओपन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज सपोर्ट करता है। वीवो X फोल्ड3 प्रो में वनप्लस वाली रैम और सैमसंग वाली स्टोरेज मिल सकती है।

डिस्प्ले : वीवो X फोल्ड 3 प्रो में 2480×2200 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 6.53 इंच की कवर स्क्रीन और 2748×1172 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 8.03 इंच इंटरनल डिस्प्ले दी गई है। यह LTPO OLED पैनल पर बनी है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है।

कैमरा : फोटोग्राफी के​ लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें 50MP OV50H मेंन कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 64MP पेरिस्कोप लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 32MP फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।

बैटरी : पावर बैकअप के लिए वीवो X फोल्ड 3 प्रो फोल्डेबल स्मार्टफोन में 5,700mAh बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग टेक्नीक मिलेगी।

Vivo X Fold 3 Pro : कितनी हो सकती है कीमत

चीन में, वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की शुरुआती कीमत 9,999 युआन (लगभग 1,17,000 रुपये) है. भारत में इसकी कीमत भी कुछ इसी तरह होने की उम्मीद है.

The post Vivo X Fold 3 Pro: वीवो का ये फ्लैगशिप फोन जल्द होगा लॉन्च appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment