Vikrant Massey ने पैसों के लिए कैब ड्राइवर के साथ की गाली-गलौज -वीडियो वायरल

मुंबई – अभिनेता विक्रांत मैसी अपने शांत और सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. सार्वजनिक तौर पर अक्सर उन्हें शांत ही देखा गया है.लेकिन, उनका एक वीडियो सामने आया है, इसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.वीडियो में वह कैब ड्राइवर से बहस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बहस किराए को लेकर हो रही है.दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकांश यूजर्स विक्रांत को सही ठहरा रहे हैं.

पैसेंजर को लोकेशन पर पहुंचा दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कैब ड्राइवर, विक्रांत से पूछ रहा है कि ‘मतलब आप पैसे नहीं दोगे’. इस पर विक्रांत कहते हैं कि ‘जब निकले थे तो ऐप पर साढ़े चार सौ बता रहा था’. विक्रांत पैसे देने से मना कर देते हैं और पूछते हैं ‘चिल्ला क्यों रहा है?’. इसके बाद कैब ड्राइवर कैमरे के सामने कहता है कि ‘मेरा नाम आशीष है, मैं कैब ड्राइवर हूं. मैंने अपने पैसेंजर को लोकेशन पर पहुंचा दिया है और वो मुझे पैसे नहीं दे रहे हैं और उल्टा बहसबाजी कर रहे हैं, गाली-गलौज भी कर रहे हैं’. इसके बाद वीडियो में विक्रांत का गुस्से भरा चेहरा दिखाया जाता है.

अचानक कैसे बढ़ा किराया?

वीडियो में कैब ड्राइवर एक्टर से किराया मांगता नजर आ रहा है.अभिनेता एतराज जताते हुए कहते हैं कि ये बढ़ कैसे गया? जब निकले थे तो 450 रुपये बता रहा था। कैब ड्राइवर कहता है, ‘मतलब आप नहीं देंगे?’ इस पर एक्टर कहते हैं, ‘चिल्ला क्यों रहे हैं’. इसके बाद कैब ड्राइवर कैमरा के सामने कहता है, ‘मेरा नाम आशीष है। मैं कैब ड्राइवर हूं. मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है.अब वे किराया नहीं दे रहे और गाली-गलौज भी कर रहे हैं’.

वीडियो किसी एड या किसी प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट का हिस्सा

विक्रांत वीडियो में कैमरे को ढकते हुए कह रहे हैं कि ‘कैमरा क्यों दिखा रहे हो भाई. धमका रहे हो क्या तुम? जायज बात ही तो कर रहा हूं. ये अचानक से पैसे कैस बढ़ गए? ये नहीं चलेगा. मैं तो कह रहा हूं कि आपकी गलती नहीं है. आप ही कह रहे हो ये ऐप वालों की मनमानी है, जो नहीं चलेगी’. कैब ड्राइवर कहता है कि ‘सर आप इतना पैसा कमाते हैं और थोड़े से पैसे देने में बहस कर रहे हैं’. इस पर विक्रांत कहते हैं कि ‘पैसा चाहे किसी का भी हो, मेहनत का है. इस तरह की मनमानी नहीं चलेगी’. इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ फैंस हैरान हैं, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को शक हो रहा है कि कुछ समय बाद पता चलेगा कि ये वीडियो किसी एड या किसी प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट का हिस्सा है.

The post Vikrant Massey ने पैसों के लिए कैब ड्राइवर के साथ की गाली-गलौज -वीडियो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment