Titan Q4 Preview: प्रॉफिट, रेवेन्यू में डबल डिजिट ग्रोथ होने की उम्मीद

नई दिल्ली – टाइटन इंटरनेशनल, इनकॉर्पोरेटेड (NYSE: TWI), एक वैश्विक पहिया, टायर और अंडर कैरिज औद्योगिक निर्माता और आपूर्तिकर्ता, ने 2024 की पहली तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों की सूचना दी है, जो बाजार की चुनौतियों के बीच लचीलापन को दर्शाता है। कार्लस्टार के कंपनी के हालिया अधिग्रहण से इसकी आफ्टरमार्केट उपस्थिति और ड्राइव तालमेल को बढ़ाने का अनुमान है, जिससे समायोजित ईबीआईटीडीए में $250 मिलियन से $300 मिलियन और सालाना फ्री कैश फ्लो में कम से कम $125 मिलियन का लक्ष्य मिलेगा। अनिश्चित कृषि क्षेत्र की मांग को प्रभावित करने के बावजूद, टाइटन आंतरिक कारकों को नियंत्रित करने और अपनी मजबूत आफ्टरमार्केट पेशकशों को अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

नए खरीदारों की संख्या में वृद्धि और समान-स्टोर बिक्री में वृद्धि के कारण ज्वेलरी डिविज़न में बढ़ोतरी हुई. जड़ित और सादा सोना का व्यापार बढ़ने की उम्मीद है। हमारा अनुमान है कि ईबीआईटीडीए/पीएटी में साल-दर-साल क्रमशः 18.6%/15.7% की वृद्धि होगी।

हम स्टैंडअलोन ज्वेलरी की बिक्री में साल-दर-साल 17% की वृद्धि का अनुमान लगा रहे हैं (सोने की बुलियन की बिक्री को छोड़कर; 3Q में 23% की वृद्धि), मार्च 2024 में सोने की कीमतों में अचानक उछाल से आंशिक रूप से प्रभावित हो सकता है।

हमें उम्मीद है कि स्टैंडअलोन ज्वेलरी EBIT मार्जिन 12.8% रहेगा।हमारा अनुमान है कि सोने की दर मार्क-अप को तर्कसंगत बनाने एक्सचेंज ऑफर और स्टडेड शेयर में मामूली गिरावट के कारण आभूषण ईबीआईटी मार्जिन (फ्रैंचाइज़ी कमीशन में कटौती के बावजूद) में साल-दर-साल 40 बीपीएस की गिरावट हो सकती है।

कृषि क्षेत्र में बाजार की स्थितियों और अनिश्चितता के कारण कृषि बिक्री में साल-दर-साल गिरावट आई है। – ईएमसी सेक्टर को अंडर कैरिज उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करने और ओईएम पर निर्भरता के कारण, एजी सेक्टर की तुलना में वॉल्यूम और मार्जिन में गिरावट का सामना करना पड़ा।

टाइटन के मजबूत आफ्टरमार्केट डिस्ट्रीब्यूशन चैनल और एजी सेक्टर में एलएसडब्ल्यू उत्पाद की सफलता से बाजार की कुछ चुनौतियों को कम करने की उम्मीद है। – कार्लस्टार अधिग्रहण से लागत और वाणिज्यिक तालमेल से भविष्य के विकास को गति मिलने का अनुमान है।

The post Titan Q4 Preview: प्रॉफिट, रेवेन्यू में डबल डिजिट ग्रोथ होने की उम्मीद appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment