Tata Altroz Racer : टाटा जल्द लॉन्च करेगी ये दो गाड़ियां

नई दिल्ली – टाटा अल्ट्रोज रेसर को भारतीय बाजार में पेश किया जा चुका है। अब टाटा मोटर्स की ये कार जल्द ही लॉन्च होने जा रही है. कंपनी इस कार को जून महीने के मध्य में ही लॉन्च कर सकती है।ये प्रीमियस हैचबैक कार अभी मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है, वहीं इससे पहले ही टाटा की इस कार की अनऑफिशियल बुकिंग शुरू हो गई है।

Tata Altroz Racer

टाटा मोटर्स जून 2024 में अल्ट्रोज रेसर हैचबैक लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस वाहन को पहले भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में प्रदर्शित किया था। यह कंपनी की मौजूदा अल्ट्रोज हैचबैक का नया संस्करण है। नए इंटीरियर और एक्सटीरियर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ इस गाड़ी को लॉन्च करने की तैयारी है। इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, छह एयरबैग, सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें और टीपीएमएस मिलेगा।

Maruti Suzuki Dzire

मारुति जून में डिजायर का फेसलिफ्ट लॉन्च कर सकती है। डिजायर नई डिजाइन और नए फीचर्स के साथ आएगी, जबकि इंजन वही रहेगा। यह 3-सिलेंडर Z सीरीज 1.2-लीटर इंजन में उपलब्ध होगी जो 80.8 hp की पावर और 112 Nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकती है।

इन गाड़ियों को टक्कर देगी टाटा की कार

टाटा अल्ट्रोज रेसर की लॉन्चिंग के साथ ही ये कार मारुति सुजुकी बलेनो और हुंडई i20 को टक्कर दे सकती है।टाटा मोटर्स, अल्ट्रोज रेसर के इस स्पोर्टियर मॉडल के साथ अपनी कारों की बिक्री को बूस्ट करना चाहती है।

The post Tata Altroz Racer : टाटा जल्द लॉन्च करेगी ये दो गाड़ियां appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment